रुद्रपुर, जेएनएन : ऊधमसिंह नगर में एक युवक और युवती की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। दोनों के सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजे जाएंगे। बता दें कि संपतपुर निवासी युवती की मजरा हसन गदरपुर निवासी युवक की मौत भी गुरुवार देर रात को हुई । प्रशासन ने दोनों शवाें को कब्जे में ले लिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही अंतिम संसकारण किया जा सकेगा। मौत के बाद से दोनों परिवारों में काेहराम मचा हुआ है।

सुबह खराब हुई तबीयत और शाम को हो गई युवती की मौत

पुलिस के मुताबिक ग्राम संपतपुर निवासी 20 वर्षीय विशाखा पुत्री सुगल की गुरुवार सुबह तबीयत खराब हो गई थी। इस पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे भर्ती कर दिया था। बताया जा रहा है कि देर रात विशाखा की उपचार के दौरान मौत हो गई। विशाखा की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। अस्पताल की सूचना पर सिडकुल चौकी की महिला एसआई सुनीता जोशी पुलिस कर्मियों के साथ जिला अस्पताल पहुंची और जानकारी ली। साथ ही पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम काे भेज दिया। सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि मृतका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पहले कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

 

तीन दिन से हो रही थी सांस लेने में दिक्कत

मजरा हसन गदरपुर निवासी सोहन( 35) पुत्र राम सिंह की गुरुवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल में भर्ती के लिए परिजनों ने एम्बुलेंस सेवा108 को।फोन किया, लेकिन 108 वाहन नहीं पहुंचा। परिजन उसे गदरपुर के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां पर युवक की हालत गम्भीर होने पर उसे चिकित्सकों ने उसे रुद्रपुर ले जाने की सलाह दी। ज्यादा हालत खराब होने पर परिजन उसे घर ले आए। जहां युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। थानाध्यक्ष जसविंदर ने बताया कि परिजनों का कहना था कि युवक को तीन दिन से बुखार व सांस लेने में परेशानी हो रही थी। परिजनों को कहा गया है कि जब तक कोरोना वायरस को जांच नहीं हो जाएगी, तब तक शव अंतिम दाह संस्कार ना किया जाएगा। युवक गदरपुर के एक कपड़े के मार्ट में काम करता था। खबर लिखे जाने तक कोरोना की जांच के लिए नमूना लेने स्वास्थ्य विभाग की टीम नहीं पहुंची।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस