Move to Jagran APP

युवक-युवती ने खाया जहर, सुबह रिसॉर्ट कर्मियों ने पीठपर लादकर हॉस्पिटल पहुंचाया

पिथौरागढ़ के खलिया टाॅप में युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। सुबह तक वे टेंट में ही तड़पते रहे। उसके बाद किसी तरह से चलकर पास के रिसॉर्ट में पहुंचे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 12:39 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 12:39 PM (IST)
युवक-युवती ने खाया जहर, सुबह रिसॉर्ट कर्मियों ने पीठपर लादकर हॉस्पिटल पहुंचाया
युवक-युवती ने खाया जहर, सुबह रिसॉर्ट कर्मियों ने पीठपर लादकर हॉस्पिटल पहुंचाया

पिथौरागढ़, जेएनएन : पिथौरागढ़ के खलिया टाॅप में युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। सुबह तक वे टेंट में ही तड़पते रहे। उसके बाद किसी तरह से चलकर पास के रिसॉर्ट में पहुंचे। जहां उन्‍होंने पूरी बात बताकर मदद मांगी। होटलकर्मियों ने दोनों को अपनी पीठ पर लादकर अस्‍पताल पहुंचाया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। चर्चा है कि दोनों प्रेमी युगल हैं।

loksabha election banner

18 अक्टूबर को मुनस्यारी घूमने आए रुद्रप्रयाग के चंद्रप्रकाश 24 वर्ष और गुड्डी 21 वर्ष ने रविवार रात खलिया टॉप में टेंट में जहरीला पदार्थ का खा लिया। सुबह तक दोनों वहीं तड़पते रहे । सुबह सात बजे दोनों  खलिया भुजानी स्थित अल्पाइन रिसॉर्ट में डॉक्टर-डाक्टर चिल्लाते हुए मदद मांगने पहुँचे। जहां रिसॉर्ट में कार्यरत कर्मी मनोज कुमार ने पूछताछ की जिसमें दोनों ने अपना नाम चंद्रप्रकाश, और गुड्डी रुद्रप्रयाग निवासी बताया। मनोज कुमार और चंचल बसेड़ा ने दोनों को पीठ पर लाद कर हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर दोनों का उपचार चल रहा है। मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। अलबत्ता होटल कर्मियों से हुई बातचीत में लड़की गुड्डी ने बताया कि चंद्रप्रकाश ने रुद्रप्रयाग में कंप्यूटर की दुकान खोली जिसके लिए पांच लाख का लोन लिया था जिस कारण परेशान थे। अभी दोनों के घर वालों को संपर्क नहीं हो सका है। खलिया में इनके टेंट से कोई दस्तावेज ,फोन ,आईडी आदि मिलने पर ही सूचना मिलेगी। हॉस्पिटल में डॉक्टर दिनेश चंदोला, डॉ रितेश उपचार में लगे हैँ। डॉ चंदोला ने बताया कि दोनों खतरे से बाहर हैं। दोनों के प्‍वाइजन को डायल्यूट कर बाहर निकाल लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.