Move to Jagran APP

गौला में खनन के दौरान मजदूर पर गिरा रेत का टीला, श्रमिक की मौत nainital news

गौला में खनन का काम कर रहे मजदूर युवक पर रेत का टीला गिर गया। हादसे में युवक के ढेर में दबने से हड़कंप मच गया। साथी मजदूरों ने आधा घंटा मशक्कत कर रेत हटाई और युवक को निकाला।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 01:54 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 01:54 PM (IST)
गौला में खनन के दौरान मजदूर पर गिरा रेत का टीला, श्रमिक की मौत nainital news
गौला में खनन के दौरान मजदूर पर गिरा रेत का टीला, श्रमिक की मौत nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : गौला में खनन का काम कर रहे मजदूर युवक पर रेत का टीला गिर गया। हादसे में युवक के ढेर में दबने से हड़कंप मच गया। साथी मजदूरों ने आधा घंटा मशक्कत कर रेत हटाई और युवक को निकाला। बेस अस्पताल के चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। ऐसा ही हादसा पिछले साल भी गौला में हो चुका है। तक भी खनन कार्य के दौरान टीला गिरने से युवक की मौत हो गई थी।

loksabha election banner

रामपुर जिले के मेहंदीपुर थाना मिलक में रहने वाला मकसूद (18) पुत्र जलीला परिवार के साथ इंदिरानगर में किराए पर रहकर गौला नदी में रेता निकालने का काम करता था। रोजाना की तरह बुधवार सुबह भी मकसूद रेता निकाल रहा था। इसी दौरान रेत का टीला ढह गया और मकसूद दब गया। हादसे से मजदूरों में अफरा-तफरी मची। बनभूलपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। करीब आधे घंटे बाद मकसूद को रेत के ढेर से निकाला जा सका। पुलिस व परिजन उसे लेकर बेस अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष बनभूलपुरा सुशील कुमार ने बताया कि मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें : खनन पट्टे में साझेदार बनाने के लिए अंडरवर्ल्‍ड डॉन भुप्पी के नाम पर कारोबारी को मिल रही धमकी

यह भी पढ़ें : जीवित व्यक्ति को मृत दिखाकर हड़प ली पट्टे की जमीन, एसडीएम ने जांच के दिए निर्देश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.