Move to Jagran APP

रुद्रपुर में महिला ने साड़ी का फंदा लगाकर की खुदकशी, पति से रहती थी अलग nainital news

रुद्रपुर में अज्ञात कारणों के चलते ट्रांजिट कैंप निवासी महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 06:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 06:00 PM (IST)
रुद्रपुर में महिला ने साड़ी का फंदा लगाकर की खुदकशी, पति से रहती थी अलग nainital news
रुद्रपुर में महिला ने साड़ी का फंदा लगाकर की खुदकशी, पति से रहती थी अलग nainital news

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर में अज्ञात कारणों के चलते ट्रांजिट कैंप निवासी महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मौत के सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप निवासी विष्णु मजदूरी करता है। वह अपने दो बच्चों के साथ रहता है, जबकि उसकी 48 वर्षीय पत्नी सरस्वती ठाकुरनगर में दूसरे मकान में अकेले रहती है। गुरुवार दोपहर उसे आसपास के लोगों ने घर में ही देखा था। शाम को वह नहीं दिखाई दी। इस पर आसपास के लोगों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन नहीं खुला। बताया जा रहा है कि इसके बाद लोगों ने 112 में सूचना दी। सूचना पर एसओ ट्रांजिट कैंप विद्यादत्त जोशी, एसआई राखी धौनी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंची और जानकारी ली। साथ ही दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची। जहां सरस्वती फंदे से लटकी मिली। इसका पता चलते ही मृतका का पति समेत अन्य नाते रिश्तेदार भी पहुंच गए। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ विद्यादत्त जोशी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में बाघ, तेंदुए, हाथी कन्फ्यूज, समझ नहीं पा रहे जंगल का दायरा

लॉकडाउन के कारण बिगड़ी अर्थव्यवस्था, पीएफ फंड आ रहा काम

गाइडलाइन के फेर में फंसे नेपाल, उप्र और बिहार के लोग

हवा में जहर और पानी की गंदगी में कमी, आराम कर रही जमीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.