जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर के मल्लीताल क्षेत्र निवासी महिला को युवक द्वारा अश्लील मैसेज और फोटो भेजने के मामले में कोतवाली पुलिस ने संबंधित युवक को देर रात पकड़ लिया। पूछताछ में अनोखा पर्दाफाश हुआ है। युवक ने महिला को नहीं बल्कि उसके पति को मैसेज व फोटो भेजने की बात स्वीकारी। साथ ही यह भी बताया कि तीन वर्ष पूर्व उसके साथ हुई कुकर्म की घटना के बाद उसमें समलैगिंग जैसे भाव आ गए थे। युवक कुमाऊं विश्वविद्यालय का शोध छात्र बताया जा रहा है।

मल्लीताल निवासी महिला ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर इंस्टाग्राम में अज्ञात युवक द्वारा उसे अश्लील मैसेज और फोटो भेजने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ और तलाश की तो शहर के जू रोड क्षेत्र निवासी युवक मामले में पकड़ा गया। देर रात पुलिस युवक को लेकर कोतवाली पहुंची। प्रभारी कोतवाल कश्मीर सिंह के मुताबिक कुछ साल पूर्व युवक के साथ उसके कमरे में रहने वाले एक अन्य युवक ने उससे कुकर्म कर दिया। जिसके बाद वह कुंठित हो गया और उसमें समलैंगिकों वाले भाव आने लगे। जिस कारण वह लड़कों से इंटरनेट मीडिया पर बातचीत करता था।

बताया कि बीते दिनों उसने महिला नहीं बल्कि उसके पति के इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजे थे। मोबाइल पत्नी के पास होने के कारण मामला खुला। कोतवाली में युवक महिला से छोडऩे व मुकदमा वापस लेने की गुहार लगाने लगा। कश्मीर सिंह ने बताया कि युवक के भविष्य को देखते हुए महिला पक्ष की ओर से कार्रवाई नहीं चाहने पर युवक को छोड़ दिया गया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021