जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के खेड़ा में नहाने गई महिला से जोर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। शोर होने पर पति ने अन्य स्वजनों की मदद से जैसे-तैसे उसे बचाया। आरोप है कि इस दौरान चौकी में भी उनसे अभद्रता की गई, साथ ही घर में घुसकर पिटाई की गई। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पक्ष के पति-पत्नी समेत सात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक वार्ड नंबर पांच, खेड़ा निवासी अरुन ने बताया कि मोहल्ले में ही उसका ससुराल है। 24 अक्टूबर को उसके ससुराल में कार्यक्रम था। वह और परिवार के अन्य लोग कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर व्यस्त थे। इस दौरान उसकी पत्नी नहाने के लिए बाथरूम में जा रही थी। इस दौरान खेड़ा निवासी बिरजू जबरन बाथरूम में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। जिसके बाद उसने उसकी पत्नी से जोर जबरदस्ती की। पत्नी के शोर मचाने पर उसने और अन्य लोगों से जैसे-तैसे दरवाजा खुलवाकर पत्नी को बचाया। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की।

आरोप है कि इस दौरान आरोपित पक्ष ने चौकी में ही उनसे गालीगलौज करने के साथ धमकी दी। जिसके बाद सोमवार को आरोपित बिरजू, उसकी पत्नी सोनिया, नन्हे लाल, सोनू, रोहित, सागर, जयदेव उर्फ नोने जबरन घर में घुस आए और उस पर हमला कर दिया। शोर होने पर आरोपित देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर सात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Skand Shukla