लालकुआं, [जेएनएन]: भाजपा की परिवर्तन रैली शुक्रवार को लालकुआं पहुंची। भाजपाइयों ने गर्मजोशी से यात्रा का स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि परिवर्तन यात्रा में जनता का उत्साह देखकर लग रहा है कि प्रदेश में परिवर्तन की बयार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजार-पांच सौ के नोट बंद कर टैक्स चोरी के खिलाफ क्रांतिकारी कदम उठाया है। इससे देश में करोड़ों की कालाबाजारी करने वालों के हौसले पस्त हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र राज्य सरकार को भरपूर बजट दे रहा है, लेकिन राज्य इसे खर्च नहीं कर पा रहा। परिवर्तन रैली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार व अवैध खनन का आरोप लगाकर घेरने की कोशिश की। साथ ही नोटबंदी पर केंद्र को सराहा।

पढ़ें-विधानसभा सत्र: गैरसैंण पर विपक्ष ने किया सत्र का बहिष्कार

पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने पूर्व मुख्यमंत्री पं. नारायण दत्त तिवारी की तारीफ करते हुए कहा कि तिवारी की बनाई नीतियों ने पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, भुवन चंद्र खंडूड़ी, रमेश पोखरियाल निशंक व खुद उन्हें भी आगे बढ़ाया है।

पढ़ें-उत्तराखंड: पूर्व मंत्री दिवाकर भट्ट भाजपा में शामिल

इसके बावजूद सीएम हरीश रावत ने अपने व अपनों के लिए जनता से जुड़ी नीतियां बदल दीं। गैरसैंण को राजधानी बनाने के मामले में उन्होंने कहा कि रावत सरकार इस मुद्दे का हल नहीं निकालना चाहती। पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटों के साथ पुराने विचार व कुप्रथाओं को भी बदल दिया है। अब नया सूर्य उदय हो रहा है। नए युग का संचार हो रहा है। कार्यक्रम में बंगाल की सेवानिवृत्त आइएएस अधिकारी ऊषा चौधरी, यात्रा संयोजक बलराज पासी आदि मौजूद रहे।

पढ़ें:-उत्तराखंड में जनता कांग्रेस मुक्त का बना चुकी है मन

पढ़ें:-भाजपा प्रवक्ता मुन्ना चौहान ने सीएम पर लगाए गंभीर आरोप

पढ़ें-ये बुजुर्ग गए थे मवेशी चराने, देखकर आए सत्र की कार्यवाही

Posted By: Sunil Negi