संवाद सहयोगी, भवाली (नैनीताल) : मुख्यमंत्री पुष्कर ङ्क्षसह धामी ने कहा कि 2025 तक उत्तराखंड को अग्रणी बनाने का लक्ष्य हम जनता को साथ लेकर ही तय करेंगे। सरकार की प्राथमिकता महज घोषणा की जगह धरातल पर विकास को उतारना है। ऋषिकेश एम्स के सेटेलाइट सेंटर का पीएम नरेन्द्र मोदी हल्द्वानी में होने जा रही संकल्प रैली में शिलान्यास करेंगे। इसका लाभ समूचे कुमाऊं मंडल को मिलेगा। 

सीएम ओखलकांडा ब्लाक के दूरस्थ क्षेत्र खनस्यू पहुंचे। यहां उन्होंने 3.67 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व 34.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि सरकार दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्र में इतना विशाल जनसमूह वह पहली बार देख रहे है। पीएम मोदी ने एक सैनिक के बेटे को मुख्यमंत्री बनाया। यह प्रदेश के हर सैनिक का सम्मान है। 24 दिसंबर को हल्द्वानी में प्रस्तावित विजय संकल्प रैली में पीएम बड़ी सौगात देंगे।

विधायक रामङ्क्षसह कैड़ा के लिए उन्होंने कहा कि वह घर-घर तक लोगों से जुड़े हैं। उनके प्रयास से कालाआगर पंपिंग योजना, रीखाकोट, पश्या, धेना पेयजल योजना क्षेत्र के लिए मील का पत्थर साबित होगी। विधायक कैड़ा ने कहा कि आजादी के बाद अब जनता पुष्कर सिंह धामी के रूप में पहला मुख्यमंत्री देख रही जो यहां तक पहुंचे हैं। सीएम ने रामगढ़ में डिग्री कालेज को स्वीकृति दे दी है और धारी में कालेज के निर्माण कार्य किया जा रहा है। 

Edited By: Prashant Mishra