Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल में संविधान की हत्या कर रहीं सीएम ममता : बंशीधर भगत

भगत ने कहा कि बंगाल में हालात इतने खराब हैं कि हजारों की संख्या में लोग असोम पलायन कर रहे हैं। यह दृश्य देश विभाजन के समय से अधिक भयावह है। ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार बंगाल में भय व अराजकता का माहौल बनाकर राज करना चाहती हैं।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 05:46 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 05:48 PM (IST)
पश्चिम बंगाल में संविधान की हत्या कर रहीं सीएम ममता : बंशीधर भगत
भगत ने कहा है कि भाजपा इस स्थिति को किसी भी रूप में स्वीकार नहीं करेगी।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कैबिनेट मंत्री व भाजपा के पूर्व अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के लिए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है। भगत ने कहा है कि जिस संविधान के आधार पर ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बनी हैं वह उसी संविधान की हत्या कर रही हैं। इससे अधिक निंदनीय कार्य कुछ और नहीं हो सकता।

loksabha election banner

शहरी आवास विकास व संसदीय कार्य मंत्री बंशीधर भगत ने अपने बयान में कहा है कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की विजय के बाद पार्टी कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर हमला कर रहे हैं। हत्या की जा रही है और हिंसा का तांडव चल रहा है। जिस प्रकार अराजक तत्वों को राज्य सरकार व राज्य की पुलिस का पूरा संरक्षण प्राप्त है, उससे साफ है कि इन कार्यों के पीछे ममता बनर्जी स्वयं हैं। भगत ने कहा कि बंगाल में हालात इतने खराब हैं कि हजारों की संख्या में लोग असोम पलायन कर रहे हैं। यह दृश्य देश विभाजन के समय से अधिक भयावह है। ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार बंगाल में भय व अराजकता का माहौल बनाकर राज करना चाहती हैं। जिसमें कोई भी उनके खिलाफ बोलने व विरोध करने की हिम्मत न कर सके।

भगत ने कहा है कि भाजपा इस स्थिति को किसी भी रूप में स्वीकार नहीं करेगी। हम पश्चिम बंगाल व देश हित में हर स्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं। इसी के चलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में विगत दिवस पूरे देश में धरना देकर संविधान रक्षा की शपथ ली गई। भाजपा न अराजकता के शासन को सहन करेगी और न संविधान की हत्या होने देगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.