Move to Jagran APP

वॉक वे मॉ प्रबंधन का दावा, सनसिटी ने फर्जी दस्तावेज की मदद से कराया था मुकदमा

वॉकवे मॉल प्रबंधन ने दावा किया है कि हिसार की सनसिटी कंपनी द्वारा दर्ज कराया गया मुकदमा जांच में झूठा निकला। फर्जी दस्तावेज बनाकर एफआइआर दर्ज करवाई गई थी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 07 Dec 2018 11:58 AM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 11:58 AM (IST)
वॉक वे मॉ प्रबंधन का दावा, सनसिटी ने फर्जी दस्तावेज की मदद से कराया था मुकदमा
वॉक वे मॉ प्रबंधन का दावा, सनसिटी ने फर्जी दस्तावेज की मदद से कराया था मुकदमा

हल्द्वानी, जेएनएन : वॉकवे मॉल प्रबंधन ने दावा किया है कि हिसार की सनसिटी कंपनी द्वारा दर्ज कराया गया मुकदमा जांच में झूठा निकला। फर्जी दस्तावेज बनाकर एफआइआर दर्ज करवाई गई थी। हरियाणा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मुकदमा निरस्त करने के आदेश दिए हैं। वॉकवे प्रबंधन ने सनसिटी पर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

वॉकवे मॉल प्रबंधन का कहना है कि मॉल में सिनेमा के संचालन को लेकर दोनों को बराबर का निवेश करना था। लेकिन सनसिटी प्रबंधन द्वारा निवेश से जुड़े फर्जी कागज बनाकर पार्टनरी की कोशिश की। इस बात का पता चलने पर वॉकवे प्रबंधन ने अनुबंध को खारिज कर कार्निवाल सिनेमा को संचालन का जिम्मा सौंप दिया। मामले को लेकर सनसिटी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एसआइटी जांच की मांग की थी। 28 मई को जांच पूरी होने पर एसआइटी ने सभी आरोपों को निराधार बताया। सनसिटी ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर जून में हरियाणा के हिसार सिटी में एक मुकदमा दर्ज करवा दिया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस वारंट लेकर हल्द्वानी पहुंच गई थी। पूरा मामला साजिशन बदनाम करने से जुड़ा था। क्योंकि वहीं एसआइटी की जांच में पुलिस व अन्य लोगों की मदद से जबरन सिनेमा पर कब्जे का मामला गलत निकला था। माल स्वामी सीए नीरज शारदा ने सत्यापित दस्तावेज के साथ हरियाणा पुलिस के समक्ष आपत्ति दर्ज की।

मॉल स्वामी ने बताया कि तीन दिसंबर को वॉकवे प्रबंधन के खिलाफ हिसार में दर्ज मुकदमे को निरस्त करने के आदेश हो गए। अब प्रबंधन ने सनसिटी के सीए सुनील गोयल व शशि लोहिया पर छवि धूमिल करने को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : छात्रा के यौन शोषण के आरोप में फंसे शिक्षक की तैनाती पर रोष, पहले भी लगा था गंभीर रूप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.