हल्द्वानी, जेएनएन : मतदाताओं को मतदान के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए पेट्रोल डीलर्स ने अनोखी मुहिम शुरू की है। 11 अप्रैल को पर्वतीय पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन से जुड़े पेट्रोल पंपों पर ग्राहकों को प्रति लीटर पेट्रोल-डीजल पर 50 पैसे की छूट मिलेगी। इसका लाभ ग्राहक तभी उठा पाएंगे, जब अंगुली पर मतदान करने के बाद लगने वाली स्याही दिखाएंगे। मतदान वाले दिन शहर के अधिकांश पंपों पर यह सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही वोट डालकर आने वाले मतदाताओं को शीतल पेय भी पिलाया जाएगा।

 मंगलवार को एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चड्ढा एवं महामंत्री चेतन बल्यूटिया ने बताया कि ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स और उत्तराखंड पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर यह निर्णय लिया गया है। एसोसिएशन से जुड़े पेट्रोल पंपों पर लोकतंत्र 'हम से, वोट करो गर्व सेÓ मुहिम के तहत केवल मतदान वाले दिन डिस्काउंट दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसका मकसद केवल मतदाताओं को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करना है। मतदान वाले दिन अपनी अंगुली पर मतदान पूर्ण करने की स्याही दिखाने वाले ग्राहकों को यह छूट दी जाएगी। यह छूट सुबह आठ बजे से रात को पंप बंद होने तक दी जाएगी।

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप