जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सबसे ज्यादा पढ़ा लिखा विधायक हूं, तीन विषयों में एमए किया है, आज तक लगातार दस चुनाव लड़ा हूं और कोई चुनाव नहीं हारा, बावजूद इसके आज तक मंत्री भी नहीं बन पाया, जबकि मुझसे जूनियर लोग सरकार में मंत्री बने बैठे हैं। इसका कोई और कारण नहीं बल्कि जो मैंने आज तक तांडव किया है यह उसी का नतीजा है। यही कारण है कि आज मुझे किनारे कर दिया गया है।... यह दर्द है भाजपा से रुद्रपुर के वरिष्‍ठ विधायक राजकुमार ठुकराल का। दरअसल उनका एक विडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह उक्‍त बातें कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। जिसके बाद पार्टी में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

डीएम के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे जिला पंचायत सदस्‍य

रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर से विवादों में है। इंटरनेट मीडिया पर उनका एक विडिया तेजी से वायरल हो रहा है। दो अगस्त को रुद्रपुर में जिला पंयायत बोर्ड की बैठक में आयोजित थी। बैठक में जिलाधिकारी सहित कई अधिकारियों के न पहुंचने के कारण जिला पंयायत सदस्य जिलाधिकारी के खिलाफ कलक्ट्रेट परिसर में धरने बैठ गए। उनकी मांग थी कि जिलाधिकारी खुद ज्ञापन लेने धरना स्थल पर आएं। जबकि डीएम का कहना था कि जिसकी समस्या है वह खुद उनके पास अपनी शिकायत लेकर कार्यालय में आ सकते हैं।

सदस्‍यों को समझाने पहुंचे थे विधायक

जनप्रतिनिधि एवं जिलाधिकारी के बीच तनातनी के मामले में विधायक राजकुमार ठुकराल जिला पंचायत सदस्यों को समझाने पहुंच गए, उन्होंने मामले को निपटाने की कोशिश की, इसी दौरान उन्होंने अपनी वीर गाथा को कुछ इस तरह जिला पंचायत सदस्यों के सामने बयां करते हुए कहा कि रुद्रपुर की जगतपुरा बस्ती को उनके चेयरमैन रहते उजाड़ दिया गया था, जिस पर उन्होंने सारी भीड़ लाकर डिस्ट्रीक्ट कोर्ट को श्‍मशान बना दिया। जिलाधिकारी की कुर्सी पर महिलाओं ने कब्जा कर लिया था। जिस कुर्सी पर भाई साहब बैठे हैं वहां पर भवान सिंह बिष्ट बैठा करते थे उसको तहस नहस कर दिया था। बहुत गंभीर मुकदमें दर्ज किए थे उनके खिलाफ...वो वो काम कर रखे हैं हमने कि पूछो मत। जितने प्रदर्शन मैंने कर रखे हैं किसी माई के लाल ने नहीं किए होंगे।

यह आपसी चर्चा... मुझे कुछ नहीं कहना

बता दें कि विधायक राजकुमार ठुकराल कि इससे पहले भी महिलाओं पर टिप्पणी से लेकर कैबिनेट मंत्री के खिलाफ भी वीडियो वायरल हो चुका है। जिसको लेकर विधायक ठुकराल सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसको लेकर जब विधायक ठुकराल से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि यह तो आपसी चर्चा चल रही थी मुझे इस संबंध में कुछ नहीं कहना है।

Edited By: Skand Shukla