Move to Jagran APP

काशीपुर में सरकारी नौकरी की धौंस देकर दहेज में मांगे पांच लाख रुपये, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

विवाहिता से दहेज में पांच लाख रुपये की मांग की। मांग पूरी ना होने पर विवाहिता को मां बाप बहन और भाई के साथ मिलकर प्रताड़ित किया। विवाहिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 05:09 PM (IST)
काशीपुर में सरकारी नौकरी की धौंस देकर दहेज में मांगे पांच लाख रुपये, पीड़िता ने दर्ज कराया केस
सरकारी नौकरी की धौंस देकर पांच लाख रुपये नकद दहेज में मांगे जाने लगे।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : पति ने सरकारी नौकरी की धौंस देकर विवाहिता से दहेज में पांच लाख रुपये की मांग की। मांग पूरी ना होने पर विवाहिता को मां, बाप, बहन और भाई के साथ मिलकर प्रताड़ित किया। विवाहिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दढ़ियालरोड पानी की टंकी के पास रहने वाली शर्मिष्ठा पत्नी गजेंद्र सिंह ने बीते दिनों महिला हेल्पलाइन प्रभारी को तहरीर देकर बताया था कि उसका विवाह साल 2013 में मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के जाटवान बस्ती ठाकुरद्वारा चुंगी निवासी गजेंद्र सिंह से हुआ था। शादी के बाद पति शराब पीकर गाली-गलौज व पिटाई करने लगा और सरकारी नौकरी की धौंस देकर पांच लाख रुपये नकद दहेज में मांगे जाने लगे। बात-बात पर उसे ताने मारे जाते थे।

loksabha election banner

सास सरोज, ससुर लेखराज, ननद किरण, देवर प्रिंस पति का साथ दिया करते थे। जब पति नौकरी पर जाता तो परिवार वाले उत्पीड़न करते थे। ऐसे में वह किराए का कमरा लेकर पति से अलग काशीपुर में रहने लगी। 28 फरवरी को लगभग 6:30 बजे वह अपने घर का काम कर रही थी की इसी दौरान पति शराब के नशे में धुत होकर आया और बिना कुछ कहे उसे पीटने लगा। मकान मालिक ने किसी तरह उसे आरोपित से छुड़ाया वरना पति उसे जान से मार देता। महिला ने कहा था कि पति व ससुराल के लोगों से उसे जान व माल का खतरा है। कोतवाली पुलिस ने महिला हेल्पलाइन में दी गई तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.