जागरण संवाददाता, बागेश्वर : प्रसूता और दिव्यांगों को वैक्सीनेशन के लिए गई स्वास्थ्य विभाग की टीम का वाहन कपकोट में पलट गया है। जिसमें तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वाहन में सात लोग सवार थे और सभी बालबाल बच गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार को वैक्सीनेशन के लिए टैक्सी वाहन यूके02टीए-1433 जिला मुख्यालय से कपकोट की तरफ रवाना हुआ। टीम ने सुदूरवर्ती गांवों में जाकर प्रसूता और दिव्यांगों को वैक्सीन लगाई। वापसी के समय कपकोट के समीप वाहन पहाड़ से टकराते हुए सड़क के किनारे पलट गया। जिसमें सवार एएनएम नीमा देवी 40 पत्नी सोबन सिंह, निवासी चौड़ा-लोहारखेत, मुन्नी कोरंगा 57 निवासी कपकोट और शिक्षक कैलाश जोशी 30 गंभीर रूप से घायल हो गए।पुलिस ने सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती किया। थानाध्यक्ष कपकोट मदन लाल ने बताया कि वाहन में चालक समेत सात कर्मचारी बैठे थे। बारिश के कारण सड़क खराब थी और चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है।

दुकान में बेच रहा था शराब, पुलिस ने धर दबोचा

गरुड़ : थाना बैजनाथ क्षेत्र के अंतर्गत मन्यूड़ा गांव में परचून की दुकान में एक दुकानदार को शराब बेचते पुलिस ने धर दबोचा। मौके से उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

बैजनाथ के एसएचओ जेएस ढकरियाल ने बताया कि लंबे समय से मन्यूड़ा गांव निवासी बाली राम अपनी परचून की दुकान में शराब बेच रहा था। सायं होते ही वह दुकान में शराब भी परोसता था। दुकान में गाली-गलौच व हो हल्ला होने से महिलाएं परेशान थी। शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को मय शराब के धर दबोचा। उसके पास से पौने तीन बोतल व एक पव्वा शराब बरामद की गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

 

Edited By: Prashant Mishra