जागरण संवाददाता, नैनीताल: परिवहन निगम की नैनीताल मुक्तेश्वर रूट पर चलने वाली बस के परिचालक ने छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी। विरोध के बावजूद लंबे समय से परिचालक के बाज नहीं आने पर शनिवार को कुछ छात्राओं का सब्र टूट गया। उन्होंने डांठ पर मौजूद पुलिसकर्मियों को छेड़छाड़ की सूचना दी। यह बात लोगों तक पहुंची तो भीड़ ने परिचालक को पकड़ उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

परिचालक के विरुद्ध पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक डीएसबी परिसर में अध्ययनरत कुछ छात्राओं ने शनिवार सुबह डांट पर तैनात पुलिसकर्मियों को रोडवेज बस परिचालक द्वारा छेड़छाड़ किये जाने के आरोप लगाए।

Almora Accident Photos : खाई में गिरा दुल्‍हन लेकर लौट रही बरात का वाहन, दूल्हे के पिता सहित 3 स्‍वजनों की मौत

यह बात डांठ पर मौजूद लोगों को पता लगी तो उन्होंने बस अड्डा पहुंच परिचालक की पिटाई कर दी। पुलिस बीच बचाव कर किसी तरह परिचालक को भीड़ से बचाकर थाने ले गई। जहां छात्राओं ने तहरीर सौपने के साथ ही एसओ को आपबीती सुनाई। छात्राओं ने आरोप लगाए कि लंबे समय से बस परिचालक उनके साथ छेड़छाड़ और अभद्रता करता है। कई बार वह इसका विरोध जता चुके है। मगर विरोध जताने वाली छात्राओं को अगले दिन से परिचालक बस में नहीं बिठाता। जिससे उनकों दूसरे वाहनों से कॉलेज तक आना पड़ता है। एसओ ने बताया कि छात्रा के कार्रवाई नहीं चाहने पर मुक्तेश्वर निवासी परिचालक नवीन चंद्र आर्य के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई कर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड के छह आइटीआइ में शुरू होंगे Drone Repairing Course, पढ़ें कितनी होगी अवधि और कहां मिलेगा एडमिशन?

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट