Move to Jagran APP

Nanital: बस में रोजाना छात्राओं से छेड़छाड़ करता था कंडक्‍टर, भीड़ ने जमकर पीट दिया

परिचालक के विरुद्ध पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक डीएसबी परिसर में अध्ययनरत कुछ छात्राओं ने शनिवार सुबह डांट पर तैनात पुलिसकर्मियों को रोडवेज बस परिचालक द्वारा छेड़छाड़ किये जाने के आरोप लगाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sat, 03 Dec 2022 06:45 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 06:45 PM (IST)
Nanital: बस में रोजाना छात्राओं से छेड़छाड़ करता था कंडक्‍टर, भीड़ ने जमकर पीट दिया
Nanital: बस में रोजाना छाात्राओं से छेड़छाड़ करता था कंडक्‍टर, भीड़ ने जमकर पीट दिया

जागरण संवाददाता, नैनीताल: परिवहन निगम की नैनीताल मुक्तेश्वर रूट पर चलने वाली बस के परिचालक ने छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी। विरोध के बावजूद लंबे समय से परिचालक के बाज नहीं आने पर शनिवार को कुछ छात्राओं का सब्र टूट गया। उन्होंने डांठ पर मौजूद पुलिसकर्मियों को छेड़छाड़ की सूचना दी। यह बात लोगों तक पहुंची तो भीड़ ने परिचालक को पकड़ उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

परिचालक के विरुद्ध पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक डीएसबी परिसर में अध्ययनरत कुछ छात्राओं ने शनिवार सुबह डांट पर तैनात पुलिसकर्मियों को रोडवेज बस परिचालक द्वारा छेड़छाड़ किये जाने के आरोप लगाए।

Almora Accident Photos : खाई में गिरा दुल्‍हन लेकर लौट रही बरात का वाहन, दूल्हे के पिता सहित 3 स्‍वजनों की मौत

यह बात डांठ पर मौजूद लोगों को पता लगी तो उन्होंने बस अड्डा पहुंच परिचालक की पिटाई कर दी। पुलिस बीच बचाव कर किसी तरह परिचालक को भीड़ से बचाकर थाने ले गई। जहां छात्राओं ने तहरीर सौपने के साथ ही एसओ को आपबीती सुनाई। छात्राओं ने आरोप लगाए कि लंबे समय से बस परिचालक उनके साथ छेड़छाड़ और अभद्रता करता है। कई बार वह इसका विरोध जता चुके है। मगर विरोध जताने वाली छात्राओं को अगले दिन से परिचालक बस में नहीं बिठाता। जिससे उनकों दूसरे वाहनों से कॉलेज तक आना पड़ता है। एसओ ने बताया कि छात्रा के कार्रवाई नहीं चाहने पर मुक्तेश्वर निवासी परिचालक नवीन चंद्र आर्य के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई कर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड के छह आइटीआइ में शुरू होंगे Drone Repairing Course, पढ़ें कितनी होगी अवधि और कहां मिलेगा एडमिशन?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.