रुद्रपुर, जेएनएन : मुखबिरी करने के शक पर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर खजूरिया, उत्तर पद्रेश निवासी युवक की हत्या कर दी गई। इसका पता चलते ही बिलासपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक हयातनगर खजुरिया निवासी दलवीर सिंह (25) पुत्र नरेंद्र सिंह सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। बताया जा रहा है कि 22 मई को वह घर से बाइक पर रुद्रपुर सिडकुल में काम पर आया था। रात को वापस जाते समय मनिहारी खेड़ा डिबडिबा के पास चार-पांच युवकों ने लाठी डंडों और धारदार हथियारों से उस पर बुरी तरह हमला कर दिया था। शोर होने पर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख आरोपित फरार हो गए थे।

 

लोगों ने घायल दलवीर सिंह को इलाज के लिए रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सोमवार देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर मंगलवार को यूपी पहुंची और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक पुलिस के लिए मुखबिरी भी करता था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी रंजिश के चलते उसकी हत्या की गई है। वारदात के बाद बाद से दहशत का माहौल बना हुआ था। पुलिस मामले के हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रही है। हत्या किन लोगों ने और क्योंकी पता लगाया जा रहा है।

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी बच्चों संग गई थी मायके  

क्वारंटाइन सेंटर में महिला से दुष्कर्म की करने की कोशिश, आरोपित पुलिसकर्मी बर्खास्त 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस