हल्द्वानी, जेएनएन : रामपुर रोड स्थित रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल के बाहर खड़े दुल्हन के मौसेरे व ममेरे भाइयों समेत सुरक्षा गार्ड को बेरहमी से कुचलने वाले चालक पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नैनीताल निवासी मृतक छात्र आशीष के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। वहीं सीसीटीवी फुटेज की जांच में देवलचौड़ में कत्था फैक्ट्री के पास रहने वाले बीबीए के छात्र के ही कार चालक होने की पुष्टि हुई है।

मंगलवार रात रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल में नैनीताल के स्टोनले कंपाउंड निवासी सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार महेश लाल की बेटी रुचि का विवाह था। रात करीब साढ़े 12 बजे बैंक्वेट हॉल के बाहर खड़े रुचि के मौसेरे भाई आशीष कुमार पुत्र प्रमोद कुमार निवासी दफरीन लॉज नैनीताल, ममेरे भाई आदर्श कुमार उर्फ अंशुल पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी बालावाला, डहरिया निवासी सुरक्षा गार्ड धर्मपाल व बालावाला निवासी अनुज पुत्र दयाराम को शहर की ओर से आ रही बेतरतीब कार ने कुचल दिया था। हादसे में घायल आशीष, अंशुल व धर्मपाल ने डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। रात में ही कार सवार देवलचौड़ निवासी प्रदीप लोशाली भी जख्मी हालत में उपचार कराने पहुंचा था। प्रदीप का कहना था कि कार में चार लोग सवार थे व चालक को वह नहीं पहचानता था। टीपीनगर चौकी प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। आशीष के पिता प्रमोद कुमार की तहरीर पर अज्ञात चालक के विरुद्ध धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं बैंक्वेट हॉल व आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि देवलचौड़ निवासी प्रदीप लोशाली ही कार चला रहा था, जबकि तीन अन्य सवार दूसरी कार से मौके से फरार हो गए थे। हालत में सुधार होने पर जल्द ही प्रदीप की गिरफ्तारी की जाएगी।

जख्मी देहरादून का युवक निजी अस्पताल में भर्ती

कार की चपेट में आने से घायल बालावाला देहरादून निवासी अनुज की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। तड़के डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल के चिकित्सकों ने अनुज का न्यूरो सर्जन से इलाज कराने की सलाह दी। जिस पर परिजन उसे नैनीताल रोड स्थित बांबे हॉस्पिटल ले गए। अभी उसका इलाज बृजलाल में चल रहा है। वहीं अस्पताल प्रबंधन के आयुष्मान कार्ड का लाभ नहीं देने पर अनुज के परिजन मायूस हैं।

यह भी पढ़ें : बहू से ससुर पर लगाया छेड़खानी करने का आरोप, महिला आयोग की पूर्व उपाध्‍यक्ष से शिकायत

यह भी पढ़ें : मानसरोवर यात्रा के शुल्क को लेकर तस्वीर साफ, यात्रा का पहला दल आठ जून को पहुंचेगा दिल्ली

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप