Move to Jagran APP

12 साल की बच्‍ची से ताऊ ने किया दुष्‍कर्म, डॉक्‍टरों ने बताया ढ़ाई माह का है गर्भ

12 साल की किशोरी के साथ उसी के सगे ताऊ द्वारा दुष्कर्म कर उसके गर्भवती होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 05:26 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 05:26 PM (IST)
12 साल की बच्‍ची से ताऊ ने किया दुष्‍कर्म, डॉक्‍टरों ने बताया ढ़ाई माह का है गर्भ
12 साल की बच्‍ची से ताऊ ने किया दुष्‍कर्म, डॉक्‍टरों ने बताया ढ़ाई माह का है गर्भ

नैनीताल, जेएनएन। यह खबर मनुष्‍य की विकृतियों का वाे बयान है, जो एक बार फिर से पूरे समाज को शर्मशार करती है। भला 12 साल क्‍या उम्र होती है। खेलने, कूदने और पढ़ने की ही न। लेकिन उसके साथ इस उम्र में दुष्‍कर्म हुआ, जो किसी और ने नहीं बल्कि अपने ताऊ ने किया है। बात ऐसे ही दबी रह जाती जैसे ढ़ाई महीने से दबी थी। अचानक उसके पेट में दर्द शुरू हुआ, उसे हाॅस्पिटल ले जाया गया और डॉक्‍टरों ने जो बात बताई वो बताना तो आसान है, लेकिन बताने के बाद जरा सोचिएगा। डॉक्‍टरों ने बताया कि 12 साल की बच्‍ची के पेट में ढाई माह का भूण है। 12साल की मासूम के साथ उसके ताऊ ने जो किया वो यूं ही सामने नहीं आता यदि उसके पेट में दर्द न हुआ होगा। लोकलाज और पारिवारिक बेज्‍जती के भय से बहुत से लोग एेसे कुकर्मों को सामने नहीं आने देते। यह अपराधर है और ऐसे अपराधों को छिपाने से अपराधियों के हौसले बढ़ते हैं। आइए बताते हैं आपको पूरा घटनाक्रम।
मल्लीताल कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत निवासी महिला भैयादूज के दिन मायके बरेली गई थी, मामला संभवत: तभी का है। कल उसकी 12 साल की बेटी के पेट मे दर्द हुआ तो उसे बीडी पांडे अस्पताल ले गई। चिकित्सक ने जांच की तो पता चला कि किशोरी के पेट के ढाई माह का भ्रूण है। अस्पताल में चिकित्सक ने बिना मामला दर्ज किए उपचार से इनकार कर दिया तब जाकर उसकी मां ने कोतवाली में तहरीर दी। किशोरी के पिता ठेला लगाते हैं। कोतवाली प्रभारी विपिन पंत में बताया कि किशोरी के ताऊ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच एसआई आशा बिष्ट को दी गई है। बहरहाल पुलिस ने आरोपित ताऊ के खिलाफ धारा-376 व पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित फरार बताया जा रहा है।

prime article banner

यह भी पढ़ें : दिसंबर अंतिम सप्ताह में दारोगा और सिपाहियों के तबादले जांच के दायरे

यह भी पढ़ें : बहेड़ी से हल्द्वानी पहुंचाया 11 क्विंटल गोवंशीय मांस, पकड़ा गया तस्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.