Move to Jagran APP

ऊधमसिंह नगर में दबंगों ने बीए की छात्रा को घर से अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

छात्रा बिजली जाने के बाद घर से बाहर निकलकर टहल रही थी। तभी घात लगाए एक आरोपित ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। आरोपित जबरन उठाकर छात्रा को जंगल की तरह बाइक से ले गए जहां छात्रा के साथ दोनों आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 09:58 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 09:58 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में दबंगों ने बीए की छात्रा को घर से अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म
पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

जागरण संवाददाता, नानकमत्ता : क्षेत्र के एक गांव में शाम को बिजली जाने के बाद घर से बाहर टहलने आई बीए की छात्रा का दो युवकों ने मुंह मे कपड़ा ठूंसकर अपहरण कर लिया। इसके बाद छात्रा को बाइक से जंगल ले गए। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित गंभीर रूप से घायल छात्रा को गांव के नजदीक छोड़कर फरार हो गए।

prime article banner

गुरुवार की रात नानकमत्ता क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा बिजली जाने के बाद घर से बाहर निकलकर टहल रही थी। तभी घात लगाए एक आरोपित ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। आरोपित जबरन उठाकर छात्रा को जंगल की तरह बाइक से ले गए, जहां छात्रा के साथ दोनों आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घायल छात्रा ने घर पहुंचकर विधवा मां को घटना की जानकारी दी। स्वजनों ने लोकलाज के कारण छात्रा के साथ घटी घटना कि सूचना पुलिस को नही दी। 

एक दिन बाद किशोरी की हालत देखी न गई। इसके बाद स्वजनों ने काफी सोच विचार कर शनिवार को गैंगरेप की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया है। 

बताया जाता है कि पीड़िता बीए की छात्रा है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक करवाई की जाएगी।

विवाहिता ने फंदे से लटक दी जान

शक्तिफार्म : टैगोर नगर निवासी 26 वर्षीय संगीता हीरा पत्नी राजेश हीरा शनिवार को 10:30 बजे अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। संगीता का पति राजेश ने बताया की वह सिडकुल में काम करता है। सुबह उठकर संगीता ने उसके लिए खाना तैयार किया।

छह वर्ष का पुत्र रोहन को भी तैयार कर करीब सात बजे स्कूल भेज दिया। राजेश भी खाना लेकर 7:30 बजे काम पर सिडकुल चला गया। वहीं उसके दोनों भाई व पिता भी सुबह ही काम पर चले गए थे। राजेश के छोटे भाई की पत्नी मनीषा ने बताया कि संगीता आचार बनाने के लिए छत पर आम सुखाने गई थी। उसके बाद अपने कमरे में आकर तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चला दिया।

मनीषा ने बताया कुछ देर बाद वह संगीता के कमरे के दरवाजे पर जाकर म्यूजिक सिस्टम की आवाज कम करने के लिए कहा। लेकिन अंदर से कोई जवाब न मिलने पर जब उसने दरवाजा खोलने के लिए खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने खिड़की का पर्दा हटा कर जब अंदर देखा तो संगीता छत की कुंडी से साड़ी से फंदे पर लटकी दिखी। जिसके बाद मनीषा ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुला लिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। संगीता का पति राजेश ने बताया उसे सिडकुल में संगीता की मौत की सूचना मिली जिसके बाद वह घर पहुंचा। उसने बताया पति पत्नी के बीच सब कुछ सामान्य था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.