पंतनगर, जागरण संवाददाता : पंतनगर में अज्ञात कारणों के चलते यूको बैंक के संविदा कर्मचारी ने पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टीडीसी कालोनी निवासी 36 वर्षीय राकेश कनौजिया पुत्र परमानंद यूको बैंक में संविदा कर्मी था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह वह घर से चला गया था। शाम को छह बजे के आसपास टीडीसी कालोनी के पास जंगल में उसने अज्ञात कारणों के चलते पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद किसी की नजर में जंगल में लटके शव पर पड़ गई। यह देख उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सूचना पर पंतनगर थाने में तैनात एसआई प्रताप सिंह बिष्ट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने घटना की सूचना मृतक राकेश के स्वजनों को भी दी।

सूचना पर राकेश की पत्नी समेत अन्य लोग वहां पहुंच गए। राकेश की लाश देखकर पत्नी और बच्चों में कोहराम मच गया। इस दौरान उसकी पत्नी ने बताया कि वह सुबह घर से चले गए थे। पुलिस के मुताबिक आसपास के लोगों ने बताया कि राकेश को दोपहर में उन्होंने रेलवे पटरी के आसपास बैठा हुआ देखा था। एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

Edited By: Skand Shukla