Move to Jagran APP

आमने-सामने की टक्कर में कारों के उडे़ परखच्चे, खटीमा के व्यापारी की मौत

हल्द्वानी मार्ग पर असनी नाले के पास शनिवार को सड़क दुर्घटना में ऊधमसिंनगर के व्यापारी की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 08:34 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 08:34 PM (IST)
आमने-सामने की टक्कर में कारों के उडे़ परखच्चे, खटीमा के व्यापारी की मौत
आमने-सामने की टक्कर में कारों के उडे़ परखच्चे, खटीमा के व्यापारी की मौत

संवाद सूत्र, चोरगलिया : हल्द्वानी मार्ग पर असनी नाले के पास शनिवार को सड़क दुर्घटना में ऊधमसिंह नगर के खटीमा निवासी फुटवियर व्यापारी की मौत हो गई। वहीं व्यापारी का एक साथी और हल्द्वानी व काठगोदाम निवासी दो युवक घायल हो गए। हादसा दो कारों में आमने-सामने टक्कर से हुआ। हादसा इतना जबरदस्त था कि व्यापारी की कार सड़क के किनारे दो फीट ऊंचे लगे क्रैश बैरियर पर चढ़ गई। व्यापारी की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है।

loksabha election banner

खटीमा के इस्लाम नगर निवासी दिलशाद नूर खां (37) खटीमा निवासी साथी अब्दुल (35) के साथ अपनी कार से रामनगर जा रहे थे, जहां उन्हें व्यापार के सिलसिले में एक बैठक में भाग लेना था। वह हल्द्वानी-चोरगलिया मुख्य मार्ग पर असनी नाले के करीब एस मोड़ पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही दूसरी कार से उनकी कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद दिलशाद की कार डिवाइडर पर चढ़ गई, जबकि दूसरी कार विपरीत दिशा में घूम गई। इस कार में हल्द्वानी निवासी तरबीन सिंह पुत्र जयपाल चड्ढा व काठगोदाम निवासी अमरजीत सिंह पुत्र देवेंद्र सवार थे। हादसे में दिलशाद व अब्दुल गंभीर रूप से, जबकि तरबीन व अमरजीत मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची चोरगलिया पुलिस ने दिलशाद व अब्दुल को उपचार के लिए हल्द्वानी भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने दिलशाद को मृत घोषित कर दिया। दिलशाद परिवार में चार भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके एक बेटा व एक बेटी है। सूचना मिलते ही दिलशाद के भाई फैयाज खां, आजाद खां, इरशाद खटीमा से हल्द्वानी रवाना हो गए थे। पुलिस ने बताया कि तरबीन व अमरजीत एयरबैग खुलने से बच गए, उन्हें मामूली चोटें ही आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.