Move to Jagran APP

होटल के कमरे में सदिग्‍ध अवस्‍था में मिला ट्रेवल्स कंपनी के एजेंट का शव

दुर्गा सिटी सेंटर स्थित टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी के एजेंट का शव संदिग्ध हालत में टैक्सी स्टैंड के सामने स्थित एक होटल के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 04:50 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2019 04:50 PM (IST)
होटल के कमरे में सदिग्‍ध अवस्‍था में मिला ट्रेवल्स कंपनी के एजेंट का शव
होटल के कमरे में सदिग्‍ध अवस्‍था में मिला ट्रेवल्स कंपनी के एजेंट का शव

हल्द्वानी, जेएनएन : दुर्गा सिटी सेंटर स्थित टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी के एजेंट का शव संदिग्ध हालत में टैक्सी स्टैंड के सामने स्थित एक होटल के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। आशंका है कि शराब के अत्यधिक सेवन से युवक की मौत हुई होगी। क्योंकि कमरे में दारू की खाली बोतलें मिली हैं। फिलहाल शव को पोस्टर्माटम हाउस भिजवाया गया है।

loksabha election banner

भोटिया पड़ाव पुलिस के मुताबिक, तीन जेल रोड पश्चिमी दिल्ली निवासी मनदीप सिंह (32) पुत्र परविंदर डेढ़ माह से हल्द्वानी में एजेंट का काम करता था। उसके साथ में अर्पित नामक युवक भी नौकरी करता था। दिल्ली में साथ काम करने के दौरान दोनों की दोस्तों हुई थी। चौकी प्रभारी पीएस नगरकोटी ने बताया कि 30 दिसंबर को मनदीप ने अर्पित से भीमताल जाने की बात कही थी लेकिन वह टैक्सी स्टैंड के सामने स्थित एसवी होटल में ठहर गया। मंगलवार शाम होटलकर्मियों ने जब कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला, जबकि अंदर से टीवी की आवाज आ रही थी।

मामला प्रबंधक तक पहुंचने पर शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो कमरे में मनदीप बिस्तर से नीचे पड़ा हुआ था। कमरे में शराब के दो अध्धे व एक पव्वा भी मिला। पुलिस ने तुंरत मनदीप को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले में मृतक के दोस्त अर्पित से जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि मनदीप मूलरूप से अमृतसर का रहने वाला था और पहले वह दिल्ली में अपनी बुआ के घर रहता था। दिल्ली के पते से बनाए आधार कार्ड से उसने कमरा बुक कराया था। दारू की खाली बोतल मिलने से प्रथमदृष्टया शराब के ज्यादा सेवन से मौत की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने पर कारण का पता चल पाएगा। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : पूनम मर्डर मिस्ट्री की नहीं खुली हिस्ट्री, जानिए क्‍या हुआ अब तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.