Move to Jagran APP

ये अभिनेत्री बोलीं, दमदार ऑफर मिला तो बॉलीवुड में करूंगी काम

टॉलीवड एक्ट्रेस शुभांगी पंत का कहना है कि अगर हिंदी फिल्मों में अगर उन्हें कोर्इ दमदार ऑफर मिलता है तो वे जरूर काम करेंगी।

By Edited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 05:02 AM (IST)Updated: Fri, 19 Oct 2018 08:19 AM (IST)
ये अभिनेत्री बोलीं, दमदार ऑफर मिला तो बॉलीवुड में करूंगी काम
ये अभिनेत्री बोलीं, दमदार ऑफर मिला तो बॉलीवुड में करूंगी काम

नैनीताल, [जेएनएन]: सरोवर नगरी से ताल्लुक रखने वाली शुभांगी पंत दक्षिण भारतीय फिल्मों में नाम रोशन कर रही हैं। बेहद ही कम समय में टॉलीवुड की दुनिया में उनका नाम चर्चित हो गया है। तेलगु फिल्मों की इस अभिनेत्री का कहना है कि बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर मिला है, मगर टॉलीवुड में व्यस्तता की वजह से वह हिंदी फिल्मों को हां नहीं कह सकी। हालांकि उनका कहना है कि दमदार भूमिका मिलेगी तो हिंदी फिल्मों में जरूर काम करेंगी। शुभांगी कुमाऊंनी गीत भी गाती हैं और यू-ट्यूब चैनल में उनके गाए ये गीत लगातार लोकप्रिय हो रहे हैं। 

prime article banner

इन दिनों अपने ननिहाल तल्लीताल बाजार आई शुभांगी ने दैनिक जागरण से खास बातचीत की। उन्होंने बताया कि अब तक वह सात तेलगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म सुपर स्केच में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। वह इस समय तीन फिल्मों पर एक साथ काम कर रही हैं, जिनकी शूटिंग जल्द पूरी होने वाली है। 

शुभांगी के पिता रजत कुमार असम में एयरफोर्स में विंग कमांडर और मां इंद्रा पंत पूर्व शिक्षिका हैं। उनके मामा संजय पंत अधिवक्ता हैं। शुभांगी ने यू-ट्यूब चैनल पर कुमाऊंनी गीत 'आज क दिनौं..मलत-मलत होली' आदि गाए हैं। शुभांगी लगातार तेलगु भी सीख रही हैं। शुभांगी को पहाड़ से बेहद लगाव है। एक सवाल के जवाब में शुभांगी ने कहा कि टॉलीवुड में कला को बेहद सराहा जाता है। साथ ही नैनीताल की रामलीला मंचन में शामिल होकर कलाकारों की हौसला अफजाई भी की।

मी टू अभियान का किया समर्थन 

शुभांगी मी टू अभियान का समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को जुर्म नहीं सहना चाहिए। उन्हें खुलकर आगे आकर अच्छाई का नकाब ओढ़े बुरे लोगों को बेनकाब करना चाहिए। उनका कहना है कि वे खुशकिस्मत हैं कि उन्हें अब तक के करियर में किसी बुरे अनुभव से नहीं गुजरना पड़ा।

यह भी पढ़ें: डांडिया रास: सिंगर खुशबू ग्रेवाल संग जमकर थिरके दूनवासी

यह भी पढ़ें: यहां होगा देश का पहला मॉडलिंग हंट कम रियलिटी शो, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में फिल्म नीति के साथ ही प्रोत्साहन भी जरूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.