Move to Jagran APP

Acid Attack in Haldwani : तेजाब फेंकने से पहले दो बार पीने का बनाया दबाव, झाडिय़ों में जलन से तड़पती रही महिला

आरोपित ने बेटी के इलाज के लिए रुपये नहीं देने पर तेजाब से हमले की बात कही। उसका कहना था कि 12 साल की बेटी जरीना को पीलिया हो गया था। इलाज के लिए उसने भाभी लज्जावती से रुपये मांगे मगर उसने रुपये नहीं दिए।

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 03:48 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 03:48 PM (IST)
Acid Attack in Haldwani : तेजाब फेंकने से पहले दो बार पीने का बनाया दबाव, झाडिय़ों में जलन से तड़पती रही महिला
लज्जावती ने तेजाब पिलाने का विरोध किया तो आरोपित ने उसे चेहरे पर ही फेक दिया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : आरोपित फूलचंद ने अपनी भाभी लज्जावती के मुंह पर तेजाब फेंकने से पहले दो बार उसे पीने का दबाव भी बनाया। वह तेजाब पिलाकर भाभी को मौत के घाट उतारना चाहता था। लज्जावती ने तेजाब पिलाने का विरोध किया तो आरोपित ने उसे चेहरे पर ही फेक दिया।

loksabha election banner

तेजाब के हमले के बाद वह झुलसकर झाडिय़ों में गिरकर 20 मिनट तक तड़पती रही। एसिड अटैक में झुलसी लज्जावती के बेटे लाकेट ने बताया कि उसका चाचा कुछ साल पहले रामनगर जाकर रहने लगा था। दोनों के रिश्तों में कभी दूरियां नहीं आई थी। चाचा के हर सुख-दुख में उनका परिवार साथ देता था। तीन नवंबर को भी चाचा घर आया तो उनकी पूरी खातिरदारी की गई। उसने बताया कि एसिड अटैक के बाद मां देख नहीं पा रही है, लेकिन पूछने पर बताया कि फूलचंद ने दोपहर में घर आकर अकेले में तेजाब पीने का दबाव बनाया। उसने मामले को हलके में लेकर यह बात किसी को नहीं बताई। देर शाम फिर रास्ता घेरकर उसने तेजाब पीने को कहा। मना किया तो चेहरे पर ही फेंक दिया। मां के झाडिय़ों में चिल्लाने की आवाज उसकी चाची सरिता ने सुनी तो स्वजनों को बताई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

बेटी के इलाज को रुपये नहीं देने पर किया हमला 

आरोपित ने बेटी के इलाज के लिए रुपये नहीं देने पर तेजाब से हमले की बात कही। उसका कहना था कि 12 साल की बेटी जरीना को पीलिया हो गया था। इलाज के लिए उसने भाभी लज्जावती से रुपये मांगे, मगर उसने रुपये नहीं दिए। समय से इलाज नहीं मिलने पर बेटी की मौत हो गई थी। इसी का बदला लेने के लिए उसने तेजाब से हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.