हल्द्वानी, जेएनएन : हल्‍द्वानी के टीपीनगर में स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान के कर्मचारी की बाइक गिरने के बाद उपजे विवाद में कबाड़ियों ने मिलकर पा‌र्ट्स कारोबारी से मारपीट की और रॉड से उनके बेटे का सिर फोड़ दिया। इससे से टीपीनगर में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद भी हमलावर शांत नहीं हुए और लगातार जान से मारने की धमकियां देते रहे। कारोबारी के घायल बेटे को मुखानी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पीड़ित पक्ष ने टीपीनगर चौकी में तहरीर दी है।

हिम्मतपुर मल्ला में रहने वाले कृष्णानंद उर्फ कमल जोशी की टीपीनगर में जोशी एंड संस फर्म नाम से जेसीबी के स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान है। कमल के मुताबिक बुधवार करीब 11 बजे दुकान के बाहर खड़ी कर्मचारी जितेंद्र बिष्ट की बाइक टीपीनगर में ही कबाड़ का काम करने वाले जफर ने अपनी बाइक से टक्कर मारकर गिरा दी। जितेंद्र ने बाइक उठाने को कहा तो जफर गालीगलौच पर उतारू हो गया। कमल समझाने पहुंचे तो उनसे भी अभद्रता कर दी गई। कुछ ही देर में जफर ने अपने भाई शाहरुख समेत राजा, आरिफ अहमद व अन्य कबाड़ियों को बुला लिया। आरोप है कि सबने मिलकर मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान जफर ने दुकान में घुसकर लोहे की रॉड उठाई और कमल जोशी के बेटे रोहित जोशी के सिर पर मार दिया। सिर फटने से रोहित लहूलुहान होकर गिर पड़ा। आसपास के कारोबारियों ने एकजुट होकर बीचबचाव किया।

इसके बाद भी हमलावर लगातार मारने की धमकी देते रहे। दोपहर में पुलिस से शिकायत करने के बाद कमल जोशी बेटे रोहित को उपचार के लिए मुखानी स्थित विवेकानंद हॉस्पिटल ले गए। घायल रोहित को भर्ती किया गया है। वहीं, शाम को कोतवाल विक्रम सिंह राठौर ने टीपीनगर चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कमल की ओर से घटना की लिखित तहरीर चौकी में दी गई है।

यह भी पढ़ें : भर्ती के लिए गए युवक की मौत के मामले में आईटीबीपी के तीन जवानों को मिली जमानत

यह भी पढें : छात्रवृत्ति घोटाले की जांच में सुस्ती पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप