Move to Jagran APP

Nainital Coronavirus News Update : मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब की चीफ एनालिस्ट समेत कई डॉक्टर संक्रमित, दस की मौत

Nainital Coronavirus News Update नैनीताल में कोरोना हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब की चीफ एनालिस्ट डा. विनीता रावत एसटीएच के यूरोलॉजिस्ट डा. लक्ष्मण समेत कई जूनियर डाक्टर भी संक्रमित पाए गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 07:44 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 07:44 AM (IST)
Nainital Coronavirus News Update : मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब की चीफ एनालिस्ट समेत कई डॉक्टर संक्रमित, दस की मौत
Nainital Coronavirus News Update : मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब की चीफ एनालिस्ट समेत कई डॉक्टर संक्रमित, दस की मौत

हल्द्वानी, जागरण संवाददाताNainital Coronavirus News Update : नैनीताल में भी कोरोना संक्रमण अपने खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है। कोरोना हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब की चीफ एनालिस्ट डा. विनीता रावत, एसटीएच के यूरोलॉजिस्ट डा. लक्ष्मण समेत कई जूनियर डाक्टर भी संक्रमित पाए गए हैं। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. सीपी भैंसोड़ा ने बताया कि लैब का एक टेक्नीशियन भी कोरोना संक्रमित हुआ है।

loksabha election banner

आज 50 केंद्रों पर होगा वैक्सीनेशन

एसीएमओ डा. रश्मि पंत ने बताया कि 20 अप्रैल को भी जिले के 20 केंद्रों में कोविशील्ड का टीका लगा सकेंगे। वहीं सोमवार को भी 40 केंद्रों में 6403 लोगों ने कोरोना का टीका लगाया। सोमवार को कुछ केंद्रों में बहुत अधिक भीड़ दिखी तो कुछ केंद्रों में दोपहर बाद सन्नाटा रहा। सोमवार को रिकार्ड 322 लोग एक दिन में संक्रमित पाए गए हैं। वहीं एसटीएच में कोरोना संक्रमित 270 मरीज भर्ती हैं। इसमें से 50 की हालत गंभीर बनी हुई है। 10 मरीजों की मौत हो गई।

लखनऊ से भी भर्ती होने हल्द्वानी पहुंचा मरीज

लखनऊ, दिल्ली समेत कई शहरों में भी हालात खराब हो गए हैं। सोमवार को लखनऊ से एक मरीज को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। वह कोविड पॉजिटिव है।

निजी अस्पताल फुल, भर्ती कराने को लगा रहे सिफारिश

शहर के कोविड पंजीकृत सभी निजी अस्पताल फुल हो चुके हैं। उन अस्पतालों में बेड नहीं हैं। लोग अपने मरीजों को भर्ती कराने के लिए सिफारिश लगवा रहे हैं।

मंडी कर्मियों समेत 100 लोगों की कोरोना जांच

मंडी परिसर में सोमवार को भी कोरोना जांच की गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंडी आढ़ती, व्यापारी, मजदूर और मंडी कर्मचारियों समेत 100 लोगों के सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए भरे। इस मौके पर डा. रोहित, कल्पना दानू, दीपा मेर आदि मौजूद रहे।

बेस में बढ़ी भीड़, शारीरिक दूरी का पालन नहीं

बेस अस्पताल में भी मरीजों की संख्या बढऩे लगी है। सोमवार को ओपीडी से लेकर दवा स्टोर में लंबी कतार लगी रही। इस दौरान शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ गई। कई लोगों ने मास्क को ठीक से भी नहीं पहना था।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.