रुद्रपुर, जेएनएन : टुकटुक के लोन के लिए बने गारंटर के टार्चर से पहाड़गंज निवासी टुकटुक चालक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर रम्पुरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में मृतका की पत्नी ने गारंटर के खिलाफ कार्रवाई को पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पहाड़गंज, वार्ड नंबर 15 निवासी 45 वर्षीय राजेंद्र पाल पुत्र आत्मराम पाल टुकटुक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। 2017 में राजेंद्र पाल ने लोन में टुकटुक खरीदा था। इस दौरान लोन के लिए उसने एक व्यक्ति को गारंटर बनाया था। टुकटुक खरीदने के बाद उसने लोन के 2.30 लाख रुपये चुका दिए थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी गारंटर बार-बार उसे परेशान कर कहता था कि लोन के 50 हजार और शेष हैं। बैंक का फोन उसके पास आ रहा है। वह रुपये कैसे जमा करेगा। उसके पास तो खाने के लिए भी रुपये नहीं हैं।

 

गारंटर के बार बार के इस ताने से राजेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। बताया जा रहा है कि रविवार रात को भी गारंटर उसके घर गया और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद परेशान राजेंद्र ने खाना खाया और बरामदे में सो गया। देर रात उसने पंखे के हुक पर रस्सी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह पत्नी लक्ष्मी की नजर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। शोर होने पर उसका पुत्र अमन और आसपास के लोग एकत्र हो गए।

 

सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बाद में मृतका की पत्नी लक्ष्मी ने पुलिस को तहरीर सौंप आरोपित गारंटर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें 

सातवीं में पढ़ने वाली बेटी काे भगा ले गया विवाहित युवक, मां लगा रही थाने के चक्कर

पंतनगर में धान के खेत में जा रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट भी की 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस