Move to Jagran APP

बच्‍चों का पक्ष लेना बीडीसी मेंबर को पड़ा भारी, मारपीट करने के साथ तमंचा ताना nainital news

रामनगर के मालधन में मैदान में खेल रहे बच्चों का साथ देना क्षेत्र पंचायत सदस्य को उस वक्त महंगा पड़ गया जब एक युवक ने क्षेत्र पंचायत सदस्य के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 10:54 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 10:54 AM (IST)
बच्‍चों का पक्ष लेना बीडीसी मेंबर को पड़ा भारी, मारपीट करने के साथ तमंचा ताना nainital news
बच्‍चों का पक्ष लेना बीडीसी मेंबर को पड़ा भारी, मारपीट करने के साथ तमंचा ताना nainital news

रामनगर, जेएनएन : रामनगर के मालधन में मैदान में खेल रहे बच्चों का साथ देना क्षेत्र पंचायत सदस्य को उस वक्त महंगा पड़ गया जब एक युवक ने क्षेत्र पंचायत सदस्य के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर दी। इस दौरान कनपटी पर तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी भी दे डाली। लोगों के शोर शराबे पर आरोपित भाग खड़ा हुआ।

loksabha election banner

वजह पूछने पर ही शुरू कर दी गाली गलौच

कोतवाली में दी तहरीर में मालधन गांधीनगर के क्षेत्र पंचायत सदस्य राहुल कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार की शाम को कार से शिवनाथपुर पुरानी बस्ती से घर को जा रहे थे। इस बीच कुछ बच्चों ने उनकी कार रोक ली और बताया कि सुनील नामक युवक और उसका प्रधान भाई अनिल उन्हें खेल मैदान परं खेलने नहीं दे रहे हैं। जब उनसे बच्चों को मैदान पर खेलने से रोकने की वजह पूछी गई तो दोनों आरोपितों ने उसके साथ गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी।

जान बचाकर भागे बीडीसी मेंबर

बीडीसी मेंबर किसी तरह वह जान बचाकर घर पहुंचा। इस बीच सुनील उसका पीछा करते हुए घर तक आ पहुंचा और उस पर तमंचा तान दिया। उसने शोर मचाया तो पड़ोस के लोग उसके घर पहुंचे इस पर आरोपित मौके से भाग गया। राहुल ने बताया कि आरोपित ने उसकी कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित सुनील के खिलाफ घर में मारपीट, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : प्रेम जाल में फंसाने के बाद आरोपित ने किया दुष्‍कर्म, बनाया वीडियो

यह भी पढ़ें : शताब्दी एक्सप्रेस का प्राइमरी सेफ्टी स्प्रिंग फिर टूटा, कोच के 78 यात्रियों का टिकट कैंसिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.