Move to Jagran APP

बेटी की मौत के बाद मिली इंश्‍योरेंस की रकम दामाद चोरी कर फरार, पत्‍नी ने चोरी करते पकड़ा

सड़क दुर्घटना में हुई बेटी की मौत के बाद बीमा कंपनी से मिले इंश्योरेंस के 1.80 लाख रुपये चोरी कर दामाद चंपत हो गया। ससुर की तहरीर के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 11:39 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 11:39 AM (IST)
बेटी की मौत के बाद मिली इंश्‍योरेंस की रकम दामाद चोरी कर फरार, पत्‍नी ने चोरी करते पकड़ा
बेटी की मौत के बाद मिली इंश्‍योरेंस की रकम दामाद चोरी कर फरार, पत्‍नी ने चोरी करते पकड़ा

लालकुआं, जेएनएन : सड़क दुर्घटना में हुई बेटी की मौत के बाद बीमा कंपनी से मिले इंश्योरेंस के 1.80 लाख रुपये चोरी कर दामाद चंपत हो गया। ससुर की तहरीर के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

prime article banner

कोतवाली में घटना की तहरीर देते हुए नगीना कॉलोनी निवासी वृद्ध दीन मोहम्मद ने कहा कि सात वर्ष पूर्व उसकी छोटी बेटी की स्कूल जाते वक्त सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। पिछले दिनों बीमा कंपनी ने बीमे के दो लाख रुपये उनके खाते में डाले। पूरा जीवन झोपड़ी में गुजार देने के बाद उसने इस रकम से मकान बनाने का सपना संजोया। इसके लिए ईंट वाले को 20 हजार एडवांस भी दे दिया। 1.80 लाख रुपया अपने घर में बक्से में रख दिया। पीडि़त ने बताया कि तीन दिन पूर्व उसके घर ग्राम पछुआ पेंगा तहसील बहेड़ी जिला बरेली निवासी  दामाद इसरार और पुत्री तस्वीरन आए थे। मंगलवार की तड़के लगभग साढ़े तीन बजे दामाद ने बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे 1.80 लाख रुपये निकाल लिए। पुत्री तस्वीरन ने दामाद को पैसे निकालते देख लिया और विरोध किया तो वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसके बाद तस्वीरन ने घर के सभी लोगों को जगाकर घटना की जानकारी दी।

पीडि़त ने दामाद इसरार को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय का कहना है कि पुलिस ने तहरीर की गहनता से जांच कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : एक हाथी को बचाने के लिए 174 दिन से से चल रही कवायद, अब तक लाखों रुपए हो चुके खर्च

यह भ्‍ाी पढ़ें : पिकअप से स्‍कूल आ रही छात्राओं पर चालक की नियत बिगड़ी, चलते वाहन से कूदीं छात्राएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.