जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: तेज रफ्तार जेसीज पब्लिक स्कूल की बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां घायल हो गई। हादसे के बाद चालक बस समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बस चालक फरार

पुलिस के मुताबिक रेशमबाड़ी निवासी 18 वर्षीय अनिल पुत्र नारायण दास शनिवार दोपहर अपनी मां राजेश्वरी के साथ बाइक से गंगापुर रोड स्थित कौशल्या इनक्लेव जा रहा था।

गंगापुर रोड पर तेज गति से आ रही जेपीएस स्कूल की बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे अनिल और उसकी मां घायल हो गए। यह देख चालक बस समेत फरार हो गया। 

बस का पता कर रही पुलिस

हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्टठा हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाने से एसआइ पूरण सिंह, एसआइ धीरज टम्टा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

एसआइ पूरण सिंह ने बताया कि स्कूल बस की टक्कर से बाइक सवार अनिल घायल हुआ था। बस नंबर का पता लगाया जा रहा है, इसके बाद आरोपित चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

बाइक की टक्कर से युवक घायल, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: बाइक की टक्कर से घायल युवक के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सुख सागर विहार निवासी रतन लाल ने सौंपी तहरीर में कहा था कि दो अगस्त को उनका पुत्र किशन साइकिल से दवाई लेने के लिए अग्रसेन अस्पताल जा रहा था।

इसी बीच बगवाड़ा मंडी के पास किच्छा की ओर से आ रही बाइक के चालक विजय भट्ट निवासी लालपुर ने उनके पुत्र को टक्कर मार दी थी। जिससे उनका पुत्र घायल होकर बेहोश हो गया था।

एकत्र लोगों ने उसे एंबुलेंस 108 से किच्छा रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसका उपचार चल रहा है। आरोप है कि हादसे से उनके पुत्र के सिर की हड्डी टूट चुकी है और शरीर के कई हिस्सों में चोट है। उन्होंने आरोपित चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपित बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Edited By: Prashant Mishra