रामनगर, जेएनएन : शराब बेचने को लेकर शुक्रवार को तस्कर ने एक युवक को सरेआम चाकू मार दिया। लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल का अस्पताल में उपचार हुआ। मोहल्ला भरतपुरी निवासी नीरज खुल्बे ने बताया कि शुक्रवार को वह घर से बाजार के लिए निकला। लखनपुर से नीचे पेट्रोल पंप के सामने लगे ठेले में ग्राम बसई निवासी नरेंद्र रावत ने उसे आवाज देकर बुलाया। वह उससे गालीगलौज करने लगा और अचानक ही चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके हाथ व आंख पर लगा। इस बीच लोगों ने बीचबचाव कर आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चिकित्सालय ले जाकर आरोपित का मेडिकल कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल को छुट्टी दे दी।

नीरज ने बताया कि आरोपित गांव से शराब लाकर रानीखेत रोड पर बेचता है। उसने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने बताया कि घायल युवक शराब के नशे में था। वह आरोपित के पास शराब मांगने गया, जिसे लेकर उनमें विवाद हुआ। आरोपित को पकड़ लिया गया है। घटनास्थल के समीप ठेले से कच्ची शराब के पाउच मिले हैं।

ठेलों पर बिक रही शराब

बता दें कि लखनपुर और रानीखेत रोड अवैध शराब का अड्डा बनता जा रहा है। सड़क किनारे चाट, मछली, अंडे, भोजन के ठेलों की आड़ में भी कुछ लोग शराब परोस रहे हैं। पुलिस इन पर कभी कार्रवाई करती नजर नहीं आती।

यह भी पढ़ें : Triple talaq दहेज में मांगा जेवर व महंगी कार, न मिलने पर पति ने भरी पंचायत में दिया तीन तलाक

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप