Move to Jagran APP

शराब के झगड़े में तस्कर ने युवक को चाकू मारा, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले nainital news

शराब बेचने को लेकर शुक्रवार को तस्कर ने एक युवक को सरेआम चाकू मार दिया। लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 11:08 AM (IST)
शराब के झगड़े में तस्कर ने युवक को चाकू मारा, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले nainital news
शराब के झगड़े में तस्कर ने युवक को चाकू मारा, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले nainital news

रामनगर, जेएनएन : शराब बेचने को लेकर शुक्रवार को तस्कर ने एक युवक को सरेआम चाकू मार दिया। लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल का अस्पताल में उपचार हुआ। मोहल्ला भरतपुरी निवासी नीरज खुल्बे ने बताया कि शुक्रवार को वह घर से बाजार के लिए निकला। लखनपुर से नीचे पेट्रोल पंप के सामने लगे ठेले में ग्राम बसई निवासी नरेंद्र रावत ने उसे आवाज देकर बुलाया। वह उससे गालीगलौज करने लगा और अचानक ही चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके हाथ व आंख पर लगा। इस बीच लोगों ने बीचबचाव कर आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चिकित्सालय ले जाकर आरोपित का मेडिकल कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल को छुट्टी दे दी।

loksabha election banner

नीरज ने बताया कि आरोपित गांव से शराब लाकर रानीखेत रोड पर बेचता है। उसने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने बताया कि घायल युवक शराब के नशे में था। वह आरोपित के पास शराब मांगने गया, जिसे लेकर उनमें विवाद हुआ। आरोपित को पकड़ लिया गया है। घटनास्थल के समीप ठेले से कच्ची शराब के पाउच मिले हैं।

ठेलों पर बिक रही शराब

बता दें कि लखनपुर और रानीखेत रोड अवैध शराब का अड्डा बनता जा रहा है। सड़क किनारे चाट, मछली, अंडे, भोजन के ठेलों की आड़ में भी कुछ लोग शराब परोस रहे हैं। पुलिस इन पर कभी कार्रवाई करती नजर नहीं आती।

यह भी पढ़ें : Triple talaq दहेज में मांगा जेवर व महंगी कार, न मिलने पर पति ने भरी पंचायत में दिया तीन तलाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.