Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या कर सिडकुल कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात nainital news

रुद्रपुर के रेशमबाड़ी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 09:19 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 09:19 AM (IST)
पत्नी की हत्या कर सिडकुल कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात nainital news
पत्नी की हत्या कर सिडकुल कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात nainital news

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर के रेशमबाड़ी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें पत्नी के चरित्र पर संदेह जताते हुए उसकी हत्या की बात कही गई है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बारादरी जिला बरेली (उप्र) और हाल रेशमबाड़ी, रुद्रपुर निवासी अमित राणा (30) सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वह पत्नी डॉली उर्फ रितु के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि किसी बात पर उसका पत्नी से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान गुस्से से बौखलाए अमित ने पत्नी डॉली उर्फ रितू की हत्या कर दी। इसके बाद वह शुक्रवार को ड्यूटी पर भी गया। शनिवार सुबह से वह कमरे में ही रहा। रात करीब 9:30 बजे जब मकान मालिक ने उसका कमरा बंद देखा तो उसे कुछ शक हुआ। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर रम्पुरा चौकी इंचार्ज सतीश कापड़ी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया, वहां अमित फंदे से लटका हुआ मिला। साथ ही पास में ही अमित की पत्नी डॉली की लाश भी पड़ी मिली। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। रम्पुरा चौकी प्रभारी सतीश कापड़ी ने बताया कि आसपास के लोगों के मुताबिक एक-दो दिन पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पुलिस अब सुसाइड नोट को आधार मानकर आगे की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.