रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर के रेशमबाड़ी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें पत्नी के चरित्र पर संदेह जताते हुए उसकी हत्या की बात कही गई है।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बारादरी जिला बरेली (उप्र) और हाल रेशमबाड़ी, रुद्रपुर निवासी अमित राणा (30) सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वह पत्नी डॉली उर्फ रितु के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि किसी बात पर उसका पत्नी से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान गुस्से से बौखलाए अमित ने पत्नी डॉली उर्फ रितू की हत्या कर दी। इसके बाद वह शुक्रवार को ड्यूटी पर भी गया। शनिवार सुबह से वह कमरे में ही रहा। रात करीब 9:30 बजे जब मकान मालिक ने उसका कमरा बंद देखा तो उसे कुछ शक हुआ। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर रम्पुरा चौकी इंचार्ज सतीश कापड़ी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया, वहां अमित फंदे से लटका हुआ मिला। साथ ही पास में ही अमित की पत्नी डॉली की लाश भी पड़ी मिली। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। रम्पुरा चौकी प्रभारी सतीश कापड़ी ने बताया कि आसपास के लोगों के मुताबिक एक-दो दिन पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पुलिस अब सुसाइड नोट को आधार मानकर आगे की जांच में जुट गई है।

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप