जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : इंस्टाग्राम पर युवती को लेकर हुई बहस के बाद बगवाड़ा निवासी युवक पर फायर झाेंक दिया गया। इससे वह बाल बाल बच गया और गोली गले को रगड़ते हुए निकली। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए तो हमलावर हवाई फायर कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक बगवाड़ा निवासी शानू की इंस्टाग्राम में शिवम नाम के युवक से युवती को लेकर बहस हो गई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद शिवम के साथियों ने शानू को कॉल कर धमकी दी। रविवार सुबह शानू फुलसुंगी स्थित धनवंतरी अस्पताल में भर्ती अपने भतीजे को देखने जा रहा था। इसी बीच शिवम और उसके तीन-चार अन्य साथी भी शानू के पीछे पीछे अस्पताल के पास पहुंच गए। जहां पर शानू से उनका विवाद हो गया। इस दौरान उन्होंने शानू पर फायर झोंक दिया।

इस हमले में वह बाल बाल बच गया और गोली शानू के गर्दन को रगड़ते हुए निकली। जिससे वह घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए तो हमलावर हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घायल शानू का उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि पुलिस फायरिंग के आरोपितों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए हमलावरों की पहचान कर उनके घरों के साथ ही अन्य संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Edited By: Skand Shukla