जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नगर के शारदा मार्केट में शॉर्ट सर्किट से  दुकान में आग लग गई।  स्थानीय लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

नैनीताल रोड पर सरस बाजार के ठीक सामने शारदा मार्केट स्थित कपड़े व पर्दे की दुकान पर बुधवार सुबह धुआं उठता देखा गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि आग लगी हुई है। गौजाजाली निवासी दुकान स्वामी नईम अंसारी ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कपड़ों में आग होने की वजह से काफी विकराल रूप धारण कर लिया था। सूचना के बाद अग्निशमन अधिकारी मिंदर पाल सिंह फायर कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और पानी की बौछार से आग को नियंत्रित करने का प्रयास किया।

करीब आधे घंटे तक पानी डालने के बाद आग बुझ सकी। दुकान स्वामी नईम अंसारी ने बताया कि अंदर रखे कपड़े और पर्दे जल गए हैं। जिससे भारी नुकसान हुआ है। माना जा रहा है कि करीब 30 लाख रुपये की संपत्ति आग में जल गई। फायर एफएसओ मिंदर पाल सिंह ने बताया कि समय से आग न बुझाई जाती तो आसपास की दुकानें भी जद में आ जाती। इस मौके पर लीडिंग फायरमैन प्रकाश मेर, लीडिंग फायरमैन विजयपाल, दिनेश लाल, रमेश बंगारी, श्याम सिंह, संतोष जोशी, मोहसिन अली आदि ने आग बुझाने में सहयोग किया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप