Move to Jagran APP

कारोबारी के नौकर के साले ने रची थी डकैती की पटकथा !

नवाबी रोड के प्रगति विहार निवासी डेयरी उत्पाद कारोबारी के घर डकैती के मामले में पुलिस को बदमाशों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं।

By Edited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 08:36 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 02:51 PM (IST)
कारोबारी के नौकर के साले ने रची थी डकैती की पटकथा !
कारोबारी के नौकर के साले ने रची थी डकैती की पटकथा !
जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नवाबी रोड के प्रगति विहार निवासी डेयरी उत्पाद कारोबारी के घर डकैती के मामले में पुलिस को बदमाशों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस वारदात के दिन कारोबारी के घर पर मौजूद नौकर के भाई के साले पर डकैती की पटकथा रचने की शक जता रही है। पुलिस ने नौकर, साले समेत चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। वहीं, डकैती डालने वाले गिरोह की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। 14 जून की रात कुल्यालपुरा गली नंबर आठ निवासी कारोबारी सौरभ कौशल के घर पर डकैती पड़ी थी। करीब साढ़े 10 बजे क्राइम ब्रांच के अफसर बताकर घर में घुसे पांच बदमाशों ने सौरभ के साथ ही उसके नौकर प्रकाश व प्रकाश को लेने आए उसके बड़े भाई के साले अजय को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने प्रकाश व अजय से मारपीट भी की थी। वारदात कर करीब सवा 11 बजे बदमाश एक कार से फरार हुए। डकैती के अंदाज से पुलिस का शक पेशेवर गिरोह पर गया और किसी करीबी के मुखबिरी करने के संकेत भी मिले। तब से सौरभ का नौकर प्रकाश और उसका साला अजय भी पुलिस की रडार पर था। जांच आगे बढ़ी तो बदमाशों के दिए लालच में आकर अजय द्वारा डकैती की पटकथा तैयार करने के साक्ष्य मिले हैं। हालांकि अभी पुलिस पूरी तरह से उनके शामिल होने की पुष्टि करने से इन्कार कर रही है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय मौजूद दोनों नौकरों से पूछताछ की जा रही है। दो अन्य संदिग्ध भी हिरासत में लिए गए हैं। इनसे कड़ी पूछताछ हो रही है। वहीं, सूत्र बताते हैं कि डकैती को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में पुलिस को जानकारी मिल गई है। पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस वारदात से पर्दा उठा सकती है। ====== कारोबारी सौरभ कौशल के घर व दुकान में डकैती डालने वाले बदमाश चिह्नित कर लिए गए हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में दबिश दी जा रही है। जल्द बदमाश सलाखों के पीछे होंगे। - जन्मेजय खंडूड़ी, एसएसपी, नैनीताल

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.