जागरण संवाददाता, किच्छा : ऊधमसिंहनगर जिले के किच्‍छा में पहले पीडि़त से पहचान छिपाने के साथ धोखे में रखकर दूसरी शादी करने और फिर अपने ही भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में महिला ने कहा है कि 2014 में उसे शादी के दस दिन बाद पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। उसके पति के छोटे भाई ने उसको बताया कि वह पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है। आरोप है विवाह के तीन माह बाद ही उसका उत्पीडऩ शुरू हो गया और वह उस पर देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लगे। उसके मना करने पर उसे तरल पदार्थ में नींद की गोली मिलाकर देकर दुष्कर्म किया गया।

इतना ही नहीं उसका देवर पर्वतीय क्षेत्र से मजबूर लड़कियों को मैदानी क्षेत्र में लाकर उनका विवाह के नाम पर मोटी रकम लेता है। अपने देवर के इस कृत्य के बारे में जब उसने साक्ष्य एकत्र कर लिए तो 15 नवंबर 2020 को उसके देवर ने उसके साथ पीरूमदारा रामनगर में मारपीट की। इसकी शिकायत करने पर उन्होंने दबाव बना कर राजीनामा कर दिया। उसके बाद 29 दिसंबर 2020 को ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति, देवर, देवरानी, सास और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Edited By: Skand Shukla