Move to Jagran APP

भाजपा नेता के बेटे की कार ने स्‍कूटी में तेल डलवाने के लिए निकली छात्रा को रौंदा, दर्दनाक मौत

गौलापार निवासी छात्रा की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। घर से स्कूटी में तेल डलवाने निकली छात्रा को तेज रफ्तार इनोवा ने टक्कर मारी थी। ग्रामीण उसे लेकर बेस अस्पताल पहुंचे थे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 03:43 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 09:07 AM (IST)
भाजपा नेता के बेटे की कार ने स्‍कूटी में तेल डलवाने के लिए निकली छात्रा को रौंदा, दर्दनाक मौत
भाजपा नेता के बेटे की कार ने स्‍कूटी में तेल डलवाने के लिए निकली छात्रा को रौंदा, दर्दनाक मौत

नैनीताल जेएनएन : भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे की कार से भीषण टक्कर लगने से स्कूटी सवार एमबीपीजी कॉलेज की छात्रा की मौत हो गई। चोरगलिया पुलिस ने भाजपा नेता की कार व चालक को हिरासत में लिया है। परिजनों ने फिलहाल मामले में तहरीर नहीं सौंपी है। घटना के बाद से छात्रा के परिवार में कोहराम मचा है।
पुलिस के मुताबिक गौलापार के लछमपुर नकायल निवासी गणेश दत्त पांडे वन विभाग में नौकरी करते हैं और वर्तमान में तराई पूर्वी वन प्रभाग की रनसाली रेंज में तैनात है। गणेश की दो बेटियां निशा व नैना और सबसे छोटा बेटा आशीष है। 22 वर्षीय निशा एमबीपीजी कॉलेज में बीए चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा थी। बुधवार करीब साढ़े 12 बजे वह स्कूटी में तेल भराने के लिए पेट्रोल पंप की तरफ जा रही थी। इस बीच कुंवरपुर इंटर कॉलेज के पास स्थित फर्नीचर की दुकान के आगे चोरगलिया की तरफ से आ रही इनोवा कार से स्कूटी की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एसओ चोरगलिया संजय जोशी ने बताया कि इनोवा में ऊधमसिंह नगर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ईश्वरी प्रसाद गंगवार के बेटे भाजपा नेता सुरेश गंगवार सवार थे। सुरेश किसी काम से नैनीताल जा रहे थे। हादसे के तुंरत बाद स्थानीय लोग गंभीर हालत में निशा को लेकर बेस अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसओ के मुताबिक घटना के बाद भाजपा नेता खुद थाने पहुंच गए थे। कार को थाने में खड़ा कर चालक को भी हिरासत में लिया गया है। 

loksabha election banner

जन्मदिन की खुशियों से पहले मौत का पैगाम 
निशा काफी मिलनसार थी। उसकी मौत की सूचना पर साथी छात्राएं भी बेस अस्पताल पहुंच गई। दोस्तों के मुताबिक निशा का आज (गुरुवार) जन्मदिन था, लेकिन जन्मदिन से एक दिन पहले हुए हादसे ने जहां उसकी जान ले ली, वहीं परिवार की खुशियों को गम में बदल दिया। मौत की सूचना मिलने पर कॉलेज प्रशासन व छात्रों ने शोकसभा कर निशा को श्रद्धांजलि दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.