Move to Jagran APP

सतेंद्र एडीएम तो सफाई कर्मचारी नगर आयुक्त से मिले, आवास को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

नौ जनवरी से बुद्ध पार्क में धरना दे रहे सतेंद्र कुमार गुरुवार को एडीएम से मिले और न्याय की मांग की। देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने नगर आयुक्त से मिलकर कहा जिस कर्मचारी को कमरा आवंटित किया है वह तीन मंजिला घर का मालिक है।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 05:46 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 08:23 AM (IST)
सतेंद्र एडीएम तो सफाई कर्मचारी नगर आयुक्त से मिले, आवास को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
एडीएम ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर मामले का तत्काल संज्ञान लेकर कार्यवाही करते हुए सूचित करने को कहा है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : शहर में आवास को लेकर खींचतान व आरोप-प्रत्यारोप जारी है। गांधीनगर स्थित पुस्तैनी आवास से बेदखल करने के आरोप में नौ जनवरी से बुद्ध पार्क में धरना दे रहे सतेंद्र कुमार गुरुवार को एडीएम से मिले और न्याय की मांग की। देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने नगर आयुक्त से मिलकर कहा राजेंद्र नाम के जिस कर्मचारी को कमरा आवंटित किया है, वह तीन मंजिला घर का मालिक है।

loksabha election banner

गांधीनगर स्थित क्वार्टर को निगम ने सफाई नायक राजेंद्र को आवंटित कर दिया था। पहले से कमरे में रह रहे सतेंद्र का आरोप है कि परदादा के समय से वह उनका पुस्तैनी घर है। निगम के मुताबिक क्वार्टर सतेंद्र की दादी को निगम कर्मचारी होने के नाते अलार्ट किया गया था। 2002 में वह सेवानिवृत्त हुई लेकिन परिवार ने कब्जा नहीं छोड़ा। जिसे अब दूसरे कर्मचारी को आवंटित कर दिया है। गुरुवार को डीएम कार्यालय पहुंचे सतेंद्र ने एडीएम एसएस जंगपांगी को मामला सुनाया। एडीएम ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर मामले का तत्काल संज्ञान लेकर कार्यवाही करते हुए सूचित करने को कहा है। एडीएम से मिलने वालों में रवि वाल्मीकि, राकेश राज, अमित कुमार, रोहित कुमार, नवी मोहम्मद, जितेंद्र सागर, हरीश सुनोली शामिल रहे।

कमरा जरूरतमंद को आवंटित हो

देवभूमि सफाई कर्मचारी संघ के शाखा अध्यक्ष जय प्रकाश, महामंत्री राजू भारती ने नगर आयुक्त को ज्ञापन देते हुए कहा कि राजेंद्र के पास पहले से अपना मकान है। उससे गांधीनगर स्थित कमरा लेकर किसी जरूरतमंद कर्मचारी को आवंटित किया जाए। आयुक्त सीएस मर्तोलिया ने मामले में जांच कराकर कार्यवाही की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.