Move to Jagran APP

हल्द्वानी में युवक ने स्वजनों को कर कहा जहर खा लिया है, अस्पताल में तोड़ा दम

बिंदुखत्ता निवासी संजय लोहनी पुत्र केवलानंद लोहनी अपना बिजनेस करता था। काम को लेकर वह तनाव में था। सोमवार को वह खेत में पानी लगाने की बात कहकर गया था। खेत से उसने अपने घरवालों को फोन कर जहर खाने की बात बताई।

By Deep belwalEdited By: Skand ShuklaPublished: Tue, 29 Nov 2022 06:46 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 06:46 PM (IST)
हल्द्वानी में युवक ने स्वजनों को कर कहा जहर खा लिया है, अस्पताल में तोड़ा दम
हल्द्वानी में युवक ने स्वजनों को कर कहा जहर खा लिया है, अस्पताल में तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : जहर खाने से एक युवक की मौत हो गई। खेत सींचने के दौरान उसने घरवालों को फोन कर कहा कि मैंने जहर खा लिया है। इतना सुनते ही स्वजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन फानन में खेत में पहुंचे स्वजन उसे लेकर डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में पहुंचे। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार इंद्रानगर बिंदुखत्ता निवासी संजय लोहनी (Sanjay Lohani ) पुत्र केवलानंद लोहनी अपना बिजनेस करता था। काम को लेकर वह कुछ समय से तनाव में था। सोमवार को वह खेत में पानी लगाने की बात कहकर गया था। खेत से उसने अपने घरवालों को फोन कर जहर खाने की बात बताई। स्वजन खेत में पहुंचे तो उसकी हालत गंभीर थी। संजय को डा. सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। देर शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हमारी बेटी को दामाद ने मारा

जहर खाने से धान मील निवासी महिला की सोमवार को मौत हो गई थी। मंगलवार को उसके मायके वाले हल्द्वानी पहुंचे और दामाद पर बेटी को मारने का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस के समझाने पर स्वजन शांत हुए। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ।

शाहजहांपुर की उपासना का विवाह 2014 में हल्द्वानी के धान मील निवासी सुमित से हुई थी। पति-पत्नी के बीच सोमवार को विवाद हो गया था। इस पर उपासना ने जहर खा लिया था। डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने महिला के स्वजनों को सूचना दी।

उसके पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम होना था। मंगलवार को स्वजन मोर्चरी पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि दामाद ने बेटी को मारा। विवाह के बाद ही वह बेटी को जान से मारने की धमकी देकर प्रताड़ित करता था। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.