Move to Jagran APP

कोतवाल की जीप में बजने लगी लूट के मोबाइल फोन की घंटी

नैनीताल रोड पर एसडीएम कोर्ट के पास राहगीर से दो बदमाशों ने मारपीट कर मोबाइल लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 06:00 AM (IST)
कोतवाल की जीप में बजने लगी लूट के मोबाइल फोन की घंटी
कोतवाल की जीप में बजने लगी लूट के मोबाइल फोन की घंटी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नैनीताल रोड पर एसडीएम कोर्ट के पास राहगीर से दो बदमाशों ने मारपीट कर दो मोबाइल लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश रोडवेज स्टेशन की ओर भागे, मगर सूचना पर बदमाशों के पीछे लगी पुसिल ने रेलवे स्टेशन के पास से दोनों को दबोच लिया। कोतवाली लाने के बाद एक बदमाश ने मोबाइल फोन कोतवाल की जीप में ही छिपा दिया। कोतवाली में दोनों बदमाश पुलिस को गुमराह करते रहे। वहीं जब पीड़ित से नंबर लेकर कॉल की गई तो घंटी वाहन के भीतर से बजने लगी।

loksabha election banner

नवाबी रोड की कलावती कालोनी में रहने वाले कमलापति पांडे किसी काम से मुरादाबाद गए थे। रात को वह संपर्क क्रांति ट्रेन से हल्द्वानी लौटे। रात करीब 11 बजे वह पैदल ही घर की ओर जा रहे थे। कोतवाली से चंद कदम दूर एसडीएम कोर्ट के सामने दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। दोनों बदमाश ने कमलापति से दो मोबाइल लूट लिए और रोडवेज स्टेशन की ओर भाग निकले। वारदात के बाद तुरंत कमलापति कोतवाली पहुंचे और पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने भी तत्परता दिखाकर पीड़ित को साथ लिया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद ही दोनों बदमाश रेलवे स्टेशन रोड के पास खड़े दिख गए। पीड़ित के पहचानते ही पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और कोतवाली लाया गया। इसी दौरान एक बदमाश ने एक मोबाइल कोतवाल के वाहन की पिछली सीट के नींचे छिपा दिया। कोतवाली पहुंचकर उनसे एक मोबाइल तो बरामद हो गया, लेकिन दूसरे के बारे में दोनों गुमराह करते रहे। पुलिसकर्मियों ने कमलापति से नंबर लेकर कॉल की। इसी दौरान वाहन के भीतर से घंटी की आवाज आने लगी। पीड़ित के घंटी पहचानने पर वाहन की तलाशी ली गई तो सीट के नीचे से फोन बरामद हो गया। एसएसआइ विजय मेहता ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मोबाइल लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार बनभूलपुरा के बदमाश लाइन नंबर 17 निवासी ताजिम व लाइन नंबर 13 निवासी आसिफ हैं। रविवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

=========

लुटेरों की पैरवी करने पहुंचे कांग्रेसी नेता

मोबाइल लूटने वाले दोनों बदमाशों को छोड़ने की पैरवी करने के लिए शनिवार को दिनभर बनभूलपुरा के कांग्रेसी नेता अफसर व कोतवाल से पैरवी करते नजर आए। पहले तो नेता दोनों को छोड़ने के लिए दबाव बनाते रहे, लेकिन जब पुलिस नहीं मानी तो धाराएं हल्की करने के लिए पैरवी करने लगे। कांग्रेसी नेता दोनों बदमाशों की पैरवी के पीछे उनके परिवार के शरीफ होने की दुहाई देते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.