टनकपुर, जेएनएन : दिल्ली से टनकपुर रोडवेज सब से लाए कोरोना संदिग्ध यात्रियों को क्वारंटीन करने के लिए होटल में कमरे न देने पर एक होटल स्वामी को मंहगा पड़ गया। प्रशासन ने होटल स्वामी के खिलाफ धारा 188 व आपदा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व दिल्ली से विशेष रोडवेज बस से करीब 64 यात्रियों को लाया गयां बसों में दो यात्री बुखार से पीडि़त थे। प्रशासन ने डीएम के निर्देश पर दोनों में सवार यात्रियों व बसों के चालक व परिचालक को टनकपुर में क्वारंटिन किया गया है। जांच में एक सवारी के हाथ में मुहर लगी थी। कोरोना संक्रमण को देखते हुए इन लोगों को क्वारंटिन करने के लिए प्रशासन की ओर से होटलों के कमरे बुक किए गए हैं। प्रशासन के लोग खटीमा रोड स्थित शिवांश होटल में भी कमरे के लिए गए थे, आरोप है कि होटल मालिक ने होटल के कमरे नहीं खोले और क्वारंटिन के लिए कमरे नहीं दिए।

इस पर एसडीएम दयानंद सरस्वती के निर्देश पर राजस्व निरीक्षक ने कोतवाली में होटल स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि होटल स्वामी के खिलाफ लॉकडाउन के दौरान शासन प्रशासन के निर्देशों का उल्लंघन करने पर धारा 188 व आपदा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढें : 

= नानकमत्ता साहिब ने गरीबों को कराया भोजन, बोले-प्रशासन कहे तो किसी को भूखे पेट न साेने दें 

बाॅर्डर पर भूखे-प्‍यासे फंसे हैं नेपाल के करीब दो सौ लोग 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस