Move to Jagran APP

पर्यटकों से मारपीट मामले का पटाक्षेप

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर की माल रोड पर पर्यटकों के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटे

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 08:14 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 08:14 PM (IST)
पर्यटकों से मारपीट मामले का पटाक्षेप
पर्यटकों से मारपीट मामले का पटाक्षेप

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर की माल रोड पर पर्यटकों के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पांच युवकों को हिरासत में ले लिया। पर्यटकों द्वारा तहरीर नहीं देने तथा दोनों पक्षों में समझौते के बाद पुलिस ने पांचों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। इन युवकों की पैरवी के लिए डीएसबी का एक छात्र नेता और एक अधिवक्ता भी थाने में पहुंचा था मगर पर्यटकों के सिर में चोट देखने के बाद सिफारिश करने से बचते नजर आए।

loksabha election banner

मंगलवार देर रात माल रोड तल्लीताल में लखनऊ व आगरा के पर्यटकों का स्थानीय युवकों से झगड़ा हो गया था। मारपीट में दो पर्यटकों को सिर में चोट आई थी। रात में पुलिस ने सीसीटीवी खंगाल कर युवकों की पहचान की और बुधवार सुबह ही उन्हें हिरासत में लेकर थाने में बैठा दिया। पर्यटकों को भी बुलाया गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित रवि चौहान पुत्र मनोहर चौहान, फेरविल कम्पाउंड तल्लीताल, राजबीर पुत्र राजेश संदीप पुत्र रामकुमार, विशाल पुत्र राजेंद्र, सुजीत कुमार पुत्र सुनील कुमार निवासीगण गढ़ी सलेमपुर मुरादाबाद का ढाई-ढाई सौ पुलिस एक्ट में चालान कर सख्त हिदायत देकर छोड़ा। एसओ प्रमोद पाठक ने इस मामले में सख्त रुख अपनाते हुए उन होटल-रेस्टोरेंट संचालकों को भी थाने बुलाकर सख्त हिदायत दी, जिनके यहां आरोपित युवक काम कर रहे हैं या रेस्टोरेंट में झगड़ा हुआ था मगर उसके मालिक द्वारा रोकने की कोशिश नहीं की गई। पुलिस की खातिरदारी से पर्यटक खासे प्रभावित नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.