जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। नशीले इंजेक्शन की सूचना पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खेड़ा स्थित एक मकान में छापा मारा। इस दौरान गेट की चाबी न होने पर टीम को तीन घंटे इंतजार करना पड़ा। बाद में मौके से पुलिस को कुछ बैग मिले। साथ ही उसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस दौरान मकान स्वामी के मेडिकल स्टोर को भी सील कर दिया।

गुरुवार शाम 7 बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली कि खेड़ा स्थित एक मकान में मेडिकल संचालक ने भारी मात्रा में नशीले पदार्थ का सामान रखा है। सूचना पर सीओ अमित कुमार, एसडीएम विशाल मिश्रा, कोतवाल बिजेंद्र शाह, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस फोर्स के साथ खेड़ा पहुंचे। जहां मुख्य गेट पर ताला लगा हुआ था और कुछ दूरी पर स्थित उसकी मेडिकल की दुकान भी बंद थी। जिसके कारण टीम को तीन घंटे तक आरोपी के घर के बाहर इंतज़ार करना पड़ा। बाद में मकान में किराये पर रहने वाला एक व्यक्ति मुख्य गेट की चाबी लेकर आया और उसने मुख्य गेट का ताला खोला। जिसके बाद पुलिस टीम ने सर्च अभियान शुरू किया।

इधर, स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ डॉ हरेंद्र मालिक भी सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पहुँच गए। इस दौरान पुलिस को कुछ बैग मिले, जिसे कब्जे में ले लिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि नशीले पदार्थ की सूचना पर छापा मारा गया था। मकान में से पुलिस को कुछ बैग मिले है। जिसमें नशीले पदार्थ होने की संभावना है। जिसकी जांच स्वास्थ्य विभाग की टीम कर रही है। बताया कि मेडिकल स्टोर सील कर दिया गया है। ड्रग्स इंसपेक्टर की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Prashant Mishra