Move to Jagran APP

पुलिस ने कोरोना संक्रमित आरोपित को भेजा जेल, अन्य बंदियों में संक्रमण का बढ़ सकता है खतरा

एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि अमिताभ सिंह बीमार था। थाने लाने पर उसकी कोरोना जांच की गई। जिसमें वह पाजिटिव निकला। इसके बावजूद मुखानी थाना पुलिस अपनी पीठ थपथपाने के लिए आरोपित को घटना के पर्दाफाश के समय कोतवाली ले आई।

By Prashant MishraEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 12:39 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:39 AM (IST)
पुलिस ने कोरोना संक्रमित आरोपित को भेजा जेल, अन्य बंदियों में संक्रमण का बढ़ सकता है खतरा
अन्य बंदियों के संक्रमित होने का खतरा बढ़ सकता है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। फायङ्क्षरग के बाद अपनी पीठ थपथपाने के लिए पुलिस ने कोरोना संक्रमित आरोपित के साथ अन्य आरोपितों व खुद खड़े होकर फोटो खिंचवाई। इसके बाद कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया। ऐसे में अन्य बंदियों के संक्रमित होने का खतरा बढ़ सकता है।

loksabha election banner

मंगलवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन में एसएसपी पंकज भट्ट ने फायङ्क्षरग प्रकरण को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया जमीन की रंजिश को लेकर फायङ्क्षरग की गई। फायङ्क्षरग में जिस लाइसेंसी बंदूक का इस्तेमाल किया गया। आरोपित उसका लाइसेंस नहीं दिखा पाए। बताया कि आरोपित शमशेर सिंह, गुरसेवक सिंह व अमिताभ सिंह ने लाइसेंसी व अवैध असलहो से फायङ्क्षरग की थी। इधर, एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि अमिताभ सिंह बीमार था। थाने लाने पर उसकी कोरोना जांच की गई। जिसमें वह पाजिटिव निकला। इसके बावजूद मुखानी थाना पुलिस अपनी पीठ थपथपाने के लिए आरोपित को घटना के पर्दाफाश के समय कोतवाली ले आई। जहां संक्रमित अन्य आरोपितों व पुलिस कर्मियों के संपर्क में आया। वहीं थानाध्यक्ष दीपक बिष्ट का कहना है कि सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। सवाल यह उठ रहा है कि जब एसपी सिटी ने उसके संक्रमित होने की बात कही है तो पुलिस ने उसे पेशी के बाद जेल कैसे भेज दिया। 

दारोगा के सामने फायङ्क्षरग की होगी जांच 

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि आरटीओ चौकी इंचार्ज कृष्णा गिरी के सामने फायङ्क्षरग मामले की जांच एसपी सिटी हरबंस सिंह को सौंप दी गई है। उन्होंने बताया कि आरोप सही पाए जाने पर दारोगा के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.