Move to Jagran APP

रुद्रपुर में पार्क में मासूम का अपहरण, 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने बरामद किया aninital news

पार्क में रविवार शाम बड़ी बहन के साथ खेल रहे तीन साल के मासूम का अपहरण हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और एसओजी ने तलाश शुरू कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 10:19 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 10:19 AM (IST)
रुद्रपुर में पार्क में मासूम का अपहरण, 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने बरामद किया  aninital news
रुद्रपुर में पार्क में मासूम का अपहरण, 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने बरामद किया aninital news

रुद्रपुर, जेएनएन : पार्क में रविवार शाम बड़ी बहन के साथ खेल रहे तीन साल के मासूम का अपहरण हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और एसओजी ने तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज में दिखी महिला समेत दो संदिग्धों से पूछताछ के बाद सोमवार देर शाम बच्चा बरामद कर लिया गया।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से ग्राम मकतूल, थाना गजरौला, पीलीभीत उप्र निवासी राकेश मौर्य सिडकुल की एक कंपनी में काम करते हैं। वह पत्नी भगवान देवी, सात साल की पुत्री खुशबू और तीन साल के पुत्र शिवा के साथ ट्रांजिट कैंप आजादनगर, गली नंबर तीन रुद्रपुर में किराए पर रहते हैं। राकेश ने बताया कि रविवार दोपहर वह काम पर गए थे। पत्नी दवा लेने के लिए पीलीभीत गई थीं। घर पर खुशबू और शिवा ही थे। शाम करीब चार बजे दोनों भाई-बहन घर के पास स्थित दुर्गा पार्क में खेलने गए थे। इसी बीच शिवा अचानक लापता हो गया। खुशबू काफी तलाश के बाद घर लौट आई। रात को घर पहुंचने पर राकेश ने खोजबीन के साथ ही ट्रांजिट कैंप पुलिस को सूचना दे दी।

इस पर एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार और एसओ ट्रांजिट कैंप विद्यादत्त जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। राकेश ने शिवा के अपहरण की आशंका जताई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले और महिला समेत दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इनकी निशानदेही पर सोमवार देर शाम मासूम शिवा बरामद कर लिया गया। हालांकि पुलिस मंगलवार को मामले का खुलासा करने की बात कहते हुए अभी बरामदगी जाहिर नहीं कर रही। बरिंदरजीत सिंह, एसएसपी, ऊधमसिंह नगर ने बताया कि शिवा अपनी बहन के साथ पार्क में खेल रहा था। इसी बीच वह गायब हुआ। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी। बच्चे की सकुशल बरामदगी की जाएगी।

यह भी पढ़ें : रुद्रपुर में घर के बाहर खेल रहा मासूम लापता, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शुरू की तलाश 

यह भी पढ़ें : ससुरालियाें घेरी कोतवाली, फिर दर्ज हुआ पति समेत तीन के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.