नैनीताल, जेएनएन : नैनीताल में डीएसबी रोड पर पत्थरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर खाई की ओर लुढ़क गई। गनीमत रही कि पैराफिट से टकराकर पिकअप की गति नियंत्रित हो गयी, नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। बाद में खाई की ओर झुकी पिकअप को रेस्क्यू करने के दौरान पत्थर लगने से पिकअप चालक गंभीर रूप से घयल हो गया। जिसे बीडी पाण्डे अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।

 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर सूखाताल निवासी मोहम्मद इस्लाम अपनी पिकअप संख्या यूके04-सीबी- 0039 से डीएसबी रोड की सुरक्षा दीवार के कार्य के लिए पत्थर लेकर जा रहा था। डीएसबी कॉलेज के समीप पिकअप बैक करते समय अचानक अनियंत्रित होकर पिकअप खाई की ओर लुढ़क गयी। गनीमत रही कि पैराफिट से टकराकर पिकअप खाई में जाने से बच गयी।

 

जिसके बाद स्थानीय निवासी नितिन जाटव ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिसकर्मी कमल कुमार अन्य कर्मियों के साथ मौके पर पहुँचे। इस दौरान पिकअप से पत्थर उतारने के दौरान एक पत्थर पिकअप चालक के सिर में लग गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन- फानन में नितिन जाटव और उसका साथी चालक को लेकर बीडी पाण्डे अस्पताल पहुँचे। जहां उपचार जे बाद उसे छुट्टी दे दी गयी। इधर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस