जागरण संवाददाता, पंतनगर (ऊधमसिंह नगर) : कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में पंतनगर के अमन गाबा ने 6.40 लाख रुपये जीते हैं। सोमवार रात अमिताभ बच्चन के साथ हाट शीट पर बैठे अमन को देख स्वजनों, रिश्तेदारों व क्षेत्रवासियों में खुशी का लहर दौड़ गई। अमन ने प्री-रिकार्डेड कार्यक्रम को स्वजनों के साथ घर पर ही देखा।

पन्तनगर बिग मार्केट निवासी 28 वर्षीय अमन गाबा की बिग मार्केट में ही परचून की दुकान है। वह पंतनगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष भी हैं। स्नातक की पढ़ाई कर चुके अमन केबीसी रोजाना देखते थे। दुकान पर होने के बावजूद वह इस कार्यक्रम को मिस नहीं करते थे। करीब डेढ़ माह पूर्व अमन ने केबीसी में हिस्सा लेने के लिए मोबाइल पर पूछे गए सवाल का सही जवाब दिया तो उनकी बांछें खिल गई। केबीसी की टीम अमन के घर आई और परिवार व घर की वीडियो बनाया। 22 दिसंबर को ही एपिसोड की शूटिंग भी हो चुकी थी। 11 जनवरी को जब कार्यक्रम का प्रसारण हुआ तो अमन की प्रतिभा सबके सामने आ गई। किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने ने इसे क्षेत्र के लिए गौरव की बात कहते हुए अमन को बधाई दी है।

टी-20 वाले सवाल का जवाब न दे पाने की कसक

अमन का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठना ही किसी सपने के सच होना जैसा है। 6.40 लाख रुपये जीतने के बाद मेरे सामने सवाल था कि टी-20 में सबसे पहले किसने हैट्रिक लगाई थी। चारों लाइफ लाइन भी प्रयोग हो चुकी थी। आखिर में साढ़े 12 लाख के इस सवाल का सही जवाब न दे पाने की कसक रह गई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021