Move to Jagran APP

महिला के साथ छेड़खानी करने वाले पीएसी जवान को लोगों ने जमकर पीटा nainital news

भारतीय प्रबंधन संस्थान (आइआइएम) में ड्यूटी के लिए आए 46वीं वाहिनी पीएसी के जवान ने एक महिला से छेड़छाड़ कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 12:00 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 12:00 PM (IST)
महिला के साथ छेड़खानी करने वाले पीएसी जवान को लोगों ने जमकर पीटा nainital news
महिला के साथ छेड़खानी करने वाले पीएसी जवान को लोगों ने जमकर पीटा nainital news

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : भारतीय प्रबंधन संस्थान (आइआइएम) में ड्यूटी के लिए आए 46वीं वाहिनी पीएसी के जवान ने एक महिला से छेड़छाड़ कर दी। अपहरण के प्रयास की आशंका पर महिला ने जवान के सिर पर ईंट दे मारी। पीडि़ता के शोर मचाने पर पब्लिक ने जवान को मौके पर दबोच कर उसकी धुनाई लगा दी। कार में सवार उसका साथी मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित जवान व उसके साथी को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ व मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने तहरीर में जवान पर अपहरण के प्रयास का आरोप भी लगाया है।

loksabha election banner

मुह दबाकर कार में बैठाने की कोशिश

आइटीआइ थाना क्षेत्र के वार्ड-चार निवासी महिला ने बताया कि वह महुआखेड़ागंज स्थित एक मिल में काम करती है। रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह बाजपुर रोड स्थित महादेव नगर के पास फैक्ट्री की बस से उतरी और पैदल श्यामपुरम में रह रहे भाई के घर जाने लगी। इसी बीच हरिशंकर मंदिर के पास कार में सवार एक युवक उसके पास आया और छेड़छाड़ करने लगा। आरोपित उसका मुंह हाथ से दबाकर उसे जबरन पास खड़ी कार में बैठाने लगा। उसने विरोध करते हुए जमीन पर पड़ी ईंट उठाकर उसके सिर पर मार दी और शोर मचाया।

आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपित सचिन भारती पुत्र स्व. रामबहादुर सिंह निवासी ग्राम ठाकुरद्वारा, न्यूरिया, जिला पीलीभीत उप्र का रहने वाला है। वह 46वीं  बटालियन पीएसी रुद्रपुर में तैनात है। बटालियन की डेढ़ सेक्शन पीएसी ने रविवार को आइटीआइ थाने में आमद दर्ज कराई थी। इस टुकड़ी को आइआइएम में ड्यूटी पर जाना था। जिसमें से छह जवान बस से और सचिन व उसका साथी जवान पंकज कपुरवान पुत्र अनसुईया प्रसाद कार से काशीपुर आए थे। सचिन व पंकज थाने में आमद कराने के बाद श्यामपुरम की ओर गए थे। पुलिस ने आरोपित सचिन व उसके साथी पंकज के खिलाफ आइपीसी की धारा 354, 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं डॉ.जगदीश चंद्र, अपर पुलिस अधीक्षक, काशीपुर ने बताया कि पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपित जवान व उसके साथी पर छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : राज्‍य का सबसे बड़ा 8500 करोड़ का घोटाला करने वाली फर्मों ने जीएसटी की कमियों का उठाया लाभ

यह भी पढ़ें : भुप्‍पी का शव कोतवाली में रखकर लोगों ने कहा, एसपी चूड़ी पहनकर बाहर आओ, कोतवाल निलंबित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.