Move to Jagran APP

अब आर्य के समर्थकों ने नाराजगी जताकर मचाई सियासी हलचल

सरकार से नाराज होने पर मंत्रियों की सूची बढ़ती जा रही है। अब उत्तरकाशी के प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य को भी केदारनाथ नहीं बुलाए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 03 May 2018 11:50 AM (IST)Updated: Sat, 05 May 2018 04:57 PM (IST)
अब आर्य के समर्थकों ने नाराजगी जताकर मचाई सियासी हलचल
अब आर्य के समर्थकों ने नाराजगी जताकर मचाई सियासी हलचल

हल्द्वानी, [जेएनएन]: राज्य की राजनीति में एक बार फिर हलचल पैदा हो गई है। सरकार के नाराज होने वाले मंत्रियों की सूची लंबी होती जा रही है। इस बार यशपाल आर्य का नाम सामने आ रहा है। 

loksabha election banner

कुछ दिन पहले ही वन मंत्री हरक सिंह रावत ने अपने ही विभाग में एमडी की नियुक्ति पर अनुमति नहीं लेने की पीड़ा व्यक्त की थी। इसके बाद पर्यटन व तीर्थाटन मंत्री सतपाल महाराज ने केदारनाथ के कपाट खुलने पर खुद को ही आमंत्रित नहीं किए जाने का बयान दिया। इस चर्चा के बीच में अब उत्तरकाशी के प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य को भी केदारनाथ नहीं बुलाए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। 

इस मामले में भले ही खुलकर कोई सामने नहीं आया हो, लेकिन पार्टी के अंदर ही राजनीतिक रूप से कई तरह की चर्चा होने लगी है। केदारनाथ मंदिर के कपाट खुलने पर यशपाल को न बुलाए जाने को लेकर उनके समर्थक भी आहत हैं। इस संबंध में कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने कोई टिप्पणी करने से इन्कार किया है। 

यह भी पढ़ें: केदारनाथ के बहाने हरीश रावत ने तेज की सियासी जंग

यह भी पढ़ें: भाजपा की छवि खराब करने वालों को जवाब दें कार्यकर्ताः अजय भट्ट

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर के बहाने सतपाल महाराज ने बयां की अपनी पीड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.