Move to Jagran APP

संदिग्ध अवस्था में नेपाली अधेड़ की मौत, मौके से मिले खून से हत्या की भी आशंका nainital news

मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को नेपाली मूल के अधेड़ का शव बरामद हुआ। घटनास्थल पर रक्त भी पड़ा हुआ था जिससे हत्या की भी आशंका भी जताई जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 08:05 PM (IST)
संदिग्ध अवस्था में नेपाली अधेड़ की मौत, मौके से मिले खून से हत्या की भी आशंका nainital news
संदिग्ध अवस्था में नेपाली अधेड़ की मौत, मौके से मिले खून से हत्या की भी आशंका nainital news

नैनीताल, जेएनएन : मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को नेपाली मूल के अधेड़ का शव बरामद हुआ। उसकी मौत की वजह अधिक शराब पीकर ठंड में गिरना माना जा रहा है। हालांकि घटनास्थल पर रक्त भी पड़ा हुआ था, जिससे हत्या की भी आशंका भी जताई जा रही है। सोमवार सुबह मल्लीताल हंस निवास क्षेत्र के क्रियाघर में स्थानीय लोगों ने शव पड़ा देखा, जिसके बाद सभासद दया सुयाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

loksabha election banner

एसएसआइ बीसी मासीवाल, एएसआइ सत्येंद्र गंगोला अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में ले लिया। अधेड़ का शव मुंह के बल पड़ा हुआ था। घटनास्थल से मोबाइल फोन भी बरामद हुआ, जिसमें दर्ज नंबरों पर कॉल करने के बाद अधेड़ की पहचान मूल रूप से नेपाल निवासी 45 वर्षीय गोविंद सिंह के रूप में हुई। वह यहां आवागढ़ कंपाउड मल्लीताल में रहता था। वहीं, लक्ष्मी कंपाउड निवासी जावेद अहमद ने बताया कि गोविंद 2014 से उनके साथ काम करता था और शराब का आदी था। एसएसआइ के अनुसार, मौत का कारण प्रथमदृष्टïया अधिक शराब पीकर गिरना प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के स्पष्टï कारणों का पता चला पाएगा।

बीवी के साथ रहने से मना करने से तनाव में था

पुलिस के अनुसार, 17 दिसंबर को मल्लीताल क्षेत्र से गायब नेपाली मूल की दो महिलाओं में एक गोविंद की बीवी भी थी। सोमवार को पुलिस ने उन्हें पौड़ी गढ़वाल से पकड़ा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोविंद की पत्नी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया था, जिस कारण वह तनाव में था।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने दस साल पहले दुष्कर्म करने वाले को पश्चिम बंगाल से पकड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.